Karanvir Bohra ने दिखाया तीसरी बेटी का चेहरा, Gia Vanessa Snow रखा नाम.. अर्थ है बेहद खास

By: Neha Gupta
| Published: 15 Feb 2021, 09:53 AM IST
Karanvir Bohra ने दिखाया तीसरी बेटी का चेहरा, Gia Vanessa Snow रखा नाम.. अर्थ है बेहद खास
Karanvir Bohra and Teejay Sidhu with Daughter

  • करणवीर बोहरा ने तीसरी बेटी की दिखाई पहली झलक
  • वैलेंटाइन डे पर बताया बेटी का नाम
  • Gia Vanessa Snow नाम का अर्थ है बेहद खूबसूरत

नई दिल्ली | टीवी एक्टर करणवीह बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू ने अपनी तीसरी बेटी की पूरी झलक फैंस को दिखा दी है। दोनों ने बेटी के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। करणवीर की बेटी के चेहरे की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही ये तेजी से वायरल हो रही है। खास बात ये है कि दोनों ने वैलेंटाइन के मौके पर बेटी का नाम भी उजागर कर दिया है। जो सुनने में आपको अजीब लग सकता है लेकिन उसका अर्थ बेहद ही खूबसूरत है।

वैलेंटाइन डे पर टीजे सिद्धू ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तीसरी बेटी की पूरी तस्वीर साझा की है। जिसमें उन्होंने उनका नाम भी बताया है। इस फोटो में करणवीर भी दिखाई दे रहे हैं जो अपनी बेटी का माथा चूमते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कैप्शन में नाम के साथ उसका मतलब भी लिखा है।

photo_2021-02-15_09-55-11_1.jpg

टीजे ने लिखा- हमारी वैलेंटाइन को हैप्पी 14 फरवरी। Gia Vanessa Snow जो हमें हर दिन ये बताती है कि सच्चा प्यार क्या है। Gia का मतलब दिल और Vanessa एक लैटिन शब्द है जिसका मतलब प्यार का भगवान और Snow क्योंकि उनकी दोनों बड़ी बहनों ने उन्हें ये नाम दिया है। इसके साथ ही टीजे ने अपनी बेटी का इंस्टाग्राम पेज भी बना दिया है।

photo_2021-02-15_10-38-40.jpg

करणवीर बोहरा ने भी अपनी बेटी की एक शेयर की है जिसमें वो Gia Vanessa Snow को अपने कंधे पर लिए हुए हैं। ब्लैक एंड व्हाइट ये तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। बता दें कि करणवीर की दो जुड़वा बेटियां भी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। करण ने अपनी तीसरी बेटी के जन्म के बाद कहा था कि उन्हें उनकी लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती मिल गई हैं।

Valentine's Day