किताब में सेक्स लाइफ का जिक्र करने पर करीना कपूर खान ने दी सफाई, बताई खास वजह

By: Shweta Dhobhal
| Published: 11 Sep 2021, 11:37 AM IST
किताब में सेक्स लाइफ का जिक्र करने पर करीना कपूर खान ने दी सफाई, बताई खास वजह
Kareena Kapoor Khan

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बाद एक किताब लॉन्च की थी। जिसमें उन्होंने प्रेग्नेंसी से जुड़ी हर छोड़ी से बड़ी बात का जिक्र किया था। किताब करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान सेक्स पर भी सबका ध्यान केंद्रित किया था। जिस पर खूब बवाल हुआ था। वहीं अब करीना ने इस विषय पर सफाई देते हुए बताया है कि क्यों उन्होंने इसका जिक्र उन्होंने किताब में किया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने के बाद से चर्चाओं में बनी हुई हैं। प्रेग्नेंसी के बाद करीना ने अपनी किताब लॉन्च की थी। जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी हर छोटी-छोटी बातों को खूबसूरती से जिक्र किया है। इस किताब में करीना ने प्रेग्नेंसी के दिनों में सेक्स करने और सेक्स पॉजिशन के बारें तक में बताया था। सेक्स लाइफ के बारें में जानकारी देने पर करीना अपनी सफाई दी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने जानबूझकर किताब में सेक्स ड्राइव को मेंशन किया है।

महिलाओं को करनी चाहिए खुलकर बात

एक न्यूज पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए करीना ने बताया कि प्रेग्नेंसी के बाद कोई भी पैरों की सूजन, बेलचिंग, बालझड़ना, मूड स्विंग्स और सेक्सी फील करने के बारें में बात नहीं करता है। यही एक वजह थी कि उन्होंने किताब में सेक्स को लेकर लिखा। करीना का बताया कि हमारे देश में कई सारी महिलाएं इस बारें में बात करने से डरती हैं। जबकि महिलाओं को बिना किसी शर्म के इस बारें में खुलकर बात करनी चाहिए।

पुरुषों को दी करीना कपूर ने खास सलाह

करीना कपूर खान ने अपनी किताब 'बाइबल' में सेक्स और सेक्स पॉजिशन, सी-सेक्शन के ट्रॉमा के बारें में भी बात की है। करीना की किताब में लोगों को प्रेग्नेंसी की शुरूआत से लेकर खत्म तक हर एक अहम बातें जानने को मिलेंगी। जब करीना ने किताब को लॉन्च किया था। तब उन्होंने कहा था कि पुरुषों को प्रेग्नेंसी के दिनों में सपोर्टिव होना चाहिए।

प्रेग्नेंसी के दिनों में उन्हें महिलाओं को फोर्स नहीं करना चाहिए। पुरुषों को इन दिनों महिलाओं की इच्छा का ध्यान रखना चाहिए। साथ ही करीना ने पुरुषों को सलाह दी थी कि उन्हें अपनी पत्नियों में पर खूबसूरत दिखने के लिए दबाव नहीं डालना चाहिए और ना ही उन्हें कम आंकना चाहिए।

 

यह भी पढ़ें- टॉक शो में Kareena Kapoor ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'राहुल गांधी को डेट कर जानना चाहती हैं करीब से'

सैफ अली खान ने काफी सपोर्ट

करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान पति सैफ अली खान के व्यवहार के बारें में भी खुलकर बताया है। करीना ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान सैफ उन्हें काफी सपोर्ट करते थे। करीना ने बताया कि 'लोगों को लगता है जब आप प्रेग्नेंट होते हैं, उन्हें आपके मूड्स, इमोशन्स, फिलिंग्स का एहसास नहीं हो पाता है। जबकि ये काफी जरूरी है। करीना ने बताया कि कभी-कभी उन्हें बहुत अच्छा और सेक्सी भी महसूस होता था। उन्हें अपना बेबी बंप देखकर लगता था कि वो कितनी अच्छी लग रही हैं। सैफ भी करीना को कहते थे कि वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी पढ़ें- दूसरी बार भी बेटा होने के बाद टूटा Kareena-Saif का सपना, चाहती थीं बेटी की मां बनाना

'लाल सिंह चड्ढा' में आएंगी नज़र

आपको बता दें करीना कपूर खान दो बच्चों की मां बन चुकी हैं। हाल ही में करीना को उनके छोटे बेटे जहांगीर अली खान के नाम पर ट्रोल किया गया था। जिसका जवाब देते हुए करीना बोला था कि वो ट्रोल्स उनके लाइफ के फैसले नहीं लेगें। एक्ट्रेस वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नज़र आएंगी। फिल्म में एक्टर आमिर खान भी होंगे।

Kareena Kapoor