scriptKareena Kapoor ने लिया चॉकलेट केक का मजा, सैफ के एक्सप्रेशन देख फैंस हुए हैरान वायरल होने लगी तस्वीरे | Kareena Kapoor enjoyed chocolate cake amid lockdown | Patrika News

Kareena Kapoor ने लिया चॉकलेट केक का मजा, सैफ के एक्सप्रेशन देख फैंस हुए हैरान वायरल होने लगी तस्वीरे

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2020 09:17:53 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

करीना कपूर(Kareena Kapoor) फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)में नजर आएंगी
सैफ के एक्सप्रेशन ने जीता दिल

Kareena Kapoor enjoyed chocolate cake

Kareena Kapoor enjoyed chocolate cake

नई दिल्ली। कोरोनावारस के बढ़ते कहर के बीच लॉकडाउन की समय सीमा और अधिक बढ़ा दी गई है। अब स्टार्स को घर पर बैठकर और अधिक अपने आप को व्यस्त रखने का मौका मिल गया है क्योंकि लॉकडाउन के बीच सभी स्टार्स जहां एक ओर अपनी फिटनेस का ध्यान रखते नजर आ रहे हैं तो दूसरी ओर अलग अलग तरीके स्वादिष्ट पकवान भी खाते नजर आए हैं। उन्ही में से एक करीना (Kareena Kapoor) ने भी इन दिनों अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान देते हुए स्वादिष्ट पकवानों का लुत्फ उठाया है।

अभी हाल ही में करीना अपने घर में केक (chocolate cake) का लुफ्त उठाते नजर आई हैं जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

चॉकलेट केक का लुत्फ उठा रहीं करीना

करीना कपूर इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती है, और तरह तरह के फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती है। उनके हर वीडियो, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल रहती है। अब करीना ने वर्कऑउट के साथ खुछ खास चीजों को खाने का विचार बना लिया है। अब वो चॉकलेट केक(chocolate cake) का मजा लेना चाहती है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर उस टेस्टी केक की फोटो भी शेयर की हैं। करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है- बेस्ट चॉकलेट केक(chocolate cake) का लुत्फ उठा रही हूं। जो दुनिया की बेस्ट बहन करिश्मा ने बनाया है. और हां पीछे मिस्टर खान भी बैठे हुए हैं।

करीना द्वारा शेयर की गई तस्वीर में केक को देख फैंस के मुंह में पानी आ रहा है लेकिन केक की तस्वीर के साथ सैफ अली खान के एक्सप्रेशन ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है जिसमें वो काफी गंभीर नजर आ रहे हैं। और करीना अपने केक का मजा उठा रही हैं लेकिन लोग सैफ के ऐसे एक्सप्रेशन को देख कई तरह की अटकलें लगाते दिख रहे हैं। वैसे करीना की पोस्ट पर करिश्मा ने भी कमेंट किया है।उन्होंने लिखा है कि – लॉकडाउन का अच्छा इस्तेमाल किया गया है और अब मैं अपने परिवार और दोस्तों के लिए खाना पका सकती हूं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर अभी फिल्म अंग्रेजी मीडियम(Angrezi Medium) में नजर आ ती अब वो जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) में नजर आने वाली हैं। फिल्म में आमिर खान लीड रोल में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो