scriptहर दशक में एक बच्चा पैदा होने पर करीना कपूर ने सेफ अली खान को दे दी ‘चेतावनी’ | Kareena Kapoor has warned Saif Ali Khan not to have another baby at 60 | Patrika News

हर दशक में एक बच्चा पैदा होने पर करीना कपूर ने सेफ अली खान को दे दी ‘चेतावनी’

Published: Mar 31, 2022 03:00:38 pm

Submitted by:

Archana Keshri

करीना कपूर खान उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों में शामिल हैं जो अपनी पसर्नल लाइफ भी मीडिया में खूब डिस्कस करती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने शौहर सैफ अली खान को फिर से बच्चा नहीं करने की चेतावनी दी है।

हर दशक में एक बच्चा पैदा होने पर करीना कपूर ने सेफ अली खान को दे दी 'चेतावनी'

हर दशक में एक बच्चा पैदा होने पर करीना कपूर ने सेफ अली खान को दे दी ‘चेतावनी’

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनके पति व एक्टर सैफ अली खान ने कुछ साल डेट करने के बाद साल 2012 में शादी की थी। कपल के दो बच्चे, तैमूर अली खान और जेह अली खान हैं। ये फैमिली बेहद पॉपुलर है। लोग इनकी एक झलक देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। करीना कपूर ने हाल ही में अंग्रेजी मैगजीन वोग इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्मी सफर के अलावा निजी जिंदगी के बारे में ढेर सारी बातें कीं।
करीना कपूर खान इस समय दो बच्चों की मां हैं। उन्होंने पिछले साल बेटे जेह को जन्म दिया था। अपनी प्रेग्नेंसी के समय करीना कपूर और उनका बेटा काफी सुर्खियों में रहा था। अभिनेत्री जेह से जहां करीना दूसरी बार मां बनी वहीं उनके पति सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं। करीना कपूर से पहले सैफ अली खान को अपनी पहली पत्नी अभिनेत्री अमृता सिंह से दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान हैं।
वोग इंडिया से बातचीत में करीना ने कहा कि उम्र के हर दशक में सैफ ने बच्चा किया है। 60 साल की उम्र में ऐसा नहीं करने की मैंने उसे हिदायत दी है। उल्लेखनीय है कि सैफ ने पहली शादी अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह के साथ की थी, जबकि करीना उनसे 12 साल छोटी हैं। दोनों की शादी 2012 में हुई थी। करीना ने 2016 में तैमूर को 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे जहाँगीर को जन्म दिया था। सैफ की सबसे बड़ी बेटी सारा और सबसे छोटे बेटे जहाँगीर के बीच 25 साल का अंतर है।
करीना कपूर खान ने कहा, ”सैफ को हर दशक में एक बच्चा होता है। उम्र के 20वें, 30वें दशक, 40वें और अब अपने 50वें दशक में भी। मैंने उनसे कहा है कि, तुम्हारे 60 के दशक में ऐसा नहीं हो रहा है।” एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ”सैफ खुले विचारों वाले व्यक्ति हैं, जो अपने जीवन के विभिन्न चरणों में चार बच्चों के पिता हैं और अब जेह के साथ हम इसे संतुलित करने की कोशिश कर रहे हैं। हमने एक समझौता किया है कि, जब सैफ शूटिंग करेंगे, तो मैं उस समय काम नहीं करने की कोशिश करूंगी।’

यह भी पढ़ें

इन 7 सितारों के दिमाग में हुआ था केमिकल लोचा, हुए थे इस बीमारी के शिकार, लोग कहने लगे थे ‘सिरफिरा’

बात करें करीना कपूर के वर्कफ्रंट की तो करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर के साथ आमिर खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म में साल 1994 में आई अमेरिकी फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है। यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना ने ‘Goodbye’ के सेट से शेयर की तस्वीर, शूटिंग के लिए ऋषिकेश पहुंचे हैं दोनों स्टार्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो