scriptडिलीवरी के बेहद नजदीक आकर भी Kareena Kapoor ने जारी रखा है अपना काम, इस तरह संभालती दिखीं बेबी बंप.. तस्वीरें वायरल | kareena kapoor khan delivery date is near but her work mode on photos | Patrika News

डिलीवरी के बेहद नजदीक आकर भी Kareena Kapoor ने जारी रखा है अपना काम, इस तरह संभालती दिखीं बेबी बंप.. तस्वीरें वायरल

Published: Feb 13, 2021 02:15:50 pm

Submitted by:

Neha Gupta

काम पर जाती हुई दिखीं करीना कपूर खान
डिलीवरी के बेहद नजदीक आकर भी जारी रखा है बेबो ने अपना काम
करीना के चेहरे पर कमाल का ग्लो नजर आया

Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में चल रही हैं। करीना इस टाइम को खूब इंजॉए कर रही हैं। उनकी डिलीवरी (Delivery date) को अब कुछ ही दिन बचे हैं लेकिन करीना ने अब भी अपने काम को जारी रखा है। खास बात ये है कि करीना इतने काम के बीच भी एक अलग ही ग्लो के साथ नजर आती हैं। हाल ही में करीना अपने काम से निकलते हुए पैपराजी के कैमरे में कैद हो गईं। व्हाइट कलर की शर्ट और क्रीम ट्राउजर में करीना बेहद ही बिंदास लग रही थीं। करीना के चेहरे पर गजब का ग्लो दिखाई दे रहा था। करीना की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

करीना कपूर खान बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई ट्रेंड सेट किए। जीरो फिगर से लेकर प्रेग्नेंसी में जमकर काम करने वाली करीना डिलीवरी के बाद भी इसे जारी रखेंगी। फरवरी महीने में ही करीना अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। कुछ ही दिनों में करीना की डिलीवरी होनी है लेकिन काम के प्रति उनका लगाव फैंस के लिए किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है। विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर करीना की रिसेन्ट तस्वीरें साझा की हैं।

https://twitter.com/hashtag/KareenaKapoorKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उनका एक वीडियो भी सामने आया है जिसे वूम्पला ने अपलोड किया है और इसे किसी फैन ने शेयर किया है। करीना इस दौरान अपने बेबी बंप को संभालते हुए भी दिखाई दीं। फैंस को करीना का ये अंदाज बेहद ही पसंद आ रहा है।

https://twitter.com/hashtag/KareenaKapoorKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि हाल ही में करीना के चाचा राजीव कपूर का निधन हुआ है। जिस मौके पर कई बड़े सेलेब्स से लेकर पूरा कपूर परिवार एक साथ नजर आया था। करीना के पिता रणधीर कपूर इस दौरान बेहद इमोशनल दिखाई दिए थे। कपूर फैमिली ने एक साल के अंदर चार सदस्यों को खो दिया है जो उनके लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं है। करीना ने एक पोस्ट कर कहा था कि टूटे हैं लेकिन फिर भी मजबूत हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो