प्रेग्नेंसी के दौरान भी खूब काम कर रही हैं Kareena Kapoor Khan, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

By: Sunita Adhikari
| Published: 26 Aug 2020, 09:58 AM IST
प्रेग्नेंसी के दौरान भी खूब काम कर रही हैं Kareena Kapoor Khan, तस्वीर शेयर कर कही ये बात
Kareena Kapoor Khan

  • करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Kareena Kapoor Khan Instagram) से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बेबो मेकअप रूम में बैठी दिखाई दे रही हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी को लेकर खूब चर्चा में हैं। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के 50वें जन्मदिन से कुछ दिन पहले ही सैफ और करीना ने अपने दूसरे बच्चे का एलान किया था । दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी कर बताया था कि वो दूसरे बच्चे को एक्सपेक्ट कर रहे हैं। जिसके बाद से फैंस ने दोनों को बधाई दी। इसके बाद सैफ अली खान के बर्थडे पार्टी (Saif Ali Khan Birthday Party) में बेबो का बेपी बंप भी नजर आया था। लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना कपूर खान ने अपना काम जारी रखा है।

हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Kareena Kapoor Khan Instagram) से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बेबो मेकअप रूम में बैठी दिखाई दे रही हैं। साथ में उनका पूरा मेकअप स्टाफ भी नजर आ रहा है और सभी ने मास्क पहन रखा है। वहीं बेबो बीच में बैठी आईने को देख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने कैप्शन में लिखा, एक और दिन। एक और शूट। मेरे योद्धा। इसके साथ ही करीना ने #TheNewNormal हैशटैग भी लिखा। उनकी इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अब तक इस पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

बता दें ऐसी खबरे हैं कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना कपूर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग करेंगी। खबरों के मुताबिक, उनके बेबी बंप को वीएफएक्स के जरिए एडिट कर छुपा दिया जाएगा। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान (Aamir Khan) लीड रोल में हैं। कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म की शूटिंग खत्म नहीं हो पाई थी। करीना लॉकडाउन से पहले फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आई थीं। इस फिल्म में दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) लीड रोल में थे और राधिका मदान (Radhika Madan) भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाती नजर आई थीं। हालांकि कोविड-19 की शुरुआत और लॉकडाउन लग जाने के कारण यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी। जिसके बाद अंग्रेजी मीडियम फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया गया था।