scriptKareena Kapoor Khan Photos: करीना कपूर खान के HD और HQ फोटोज | Kareena Kapoor Khan hot beautiful photos hot photos of Kareena Kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

Kareena Kapoor Khan Photos: करीना कपूर खान के HD और HQ फोटोज

करीना कपूर खान सिर्फ अपनी ही फेवरिट नहीं हैं बल्कि वह करोड़ों लोगों की फेवरिट हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें 6 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हम आपके लिए हैं Kareena Kapoor Khan के HD और HQ Quality के Images और Photos

Apr 06, 2021 / 05:10 pm

Sunita Adhikari

Kareena Kapoor Khan Hot Photos -04-06_15-21-49.jpg

Kareena Kapoor Khan Hot Photos

नई दिल्ली। ‘मैं अपनी फेवरिट हूं।’ करीना कपूर खान का ये डायलॉग आज भी हर किसी की जुबान पर है। करीना को बॉलीवुड में 20 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है। फिल्म रिफ्यूजी से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद से उनका करियर उनकी ही तरह ग्लैमरस रहा है। करीना ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और आज भी वह बड़ी फिल्मों का हिस्सा हैं। करीना ने साल 2012 में एक्टर सैफ अली खान को अपना हमसफर बनाया। सैफ से उनके दो बच्चे हैं। पहले बेटा तैमूर है और हाल ही में करीना ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। जिसकी तस्वीर अभी तक सामने नहीं आई है।
करीना कपूर खान एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। पहले तो वह सोशल मीडिया पर नहीं थीं। लेकिन अब वह हर अपडेट अपने फैंस को देती रहती हैं।
ब्लैक साड़ी में करीना का हॉट अंदाज

kareena_kapoor_3.jpg
इस तस्वीर में करीना कपूर खान ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं। कैमरे के सामने वह ग्लमैरस अंदाज में पोज़ देती दिखाई दे रही हैं।
ग्रीन साड़ी में करीना का कातिलाना अंदाज

kareena_kapoor.jpg
ये तस्वीर करीना कपूर खान की फिल्म बॉडीगार्ड की है। इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।
करीना का ग्लैमरस रूप

kareena_kapoor_5.jpg
करीना कपूर खान फिल्मों में आइटम नंबर से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उन्होंने कई सुपरहिट आइटम सॉन्ग दिए हैं।

करीना का कूल अंदाज

kareena_kapoor_4.jpg
इस तस्वीर में करीना कपूर खान का कूल अंदाज देखने को मिल रहा है। रेड ट्राउजर के साथ बेबो ने ब्लैक कलर का टॉप पहना है, जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं।
करीना का पार्टी लुक

kareena_kapoor_12.jpg
करीना कपूर खान की ये तस्वीर बॉलीवुड में किसी स्टार के पार्टी की है। गोल्डन कलर की साड़ी में उनका लुक बेहद ग्लैमरस है।

करीना के ग्लैमरस पोज़
kareena_kapoor_7.jpg
इन तस्वीरों में करीना कपूर खान का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। कैमरे के सामने वह जबरदस्त अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं।

करीना का साड़ी में जबरदस्त लुक
kareena_kapoor_2.jpg
इस तस्वीर में करीना कपूर ग्रीन कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। माथे में बिंदी और मांग में सिंदूर लगाए उनका लुक कमाल का लग रहा है।

करीना का आइकॉनिक किरदार
kareena_kapoor_11.jpg
करीना कपूर ने यूं तो फिल्मों में अलग-अलग तरह के रोल किए हैं। लेकिन फिल्म कभी खुशी कभी गम में उनका पू का रोल आइकॉनिक बन गया। उनकी ये तस्वीर उसी फिल्म की है। येलो कलर के ड्रेस में वह स्टनिंग लग रही हैं।
करीना कपूर का शानदार लुक

kareena_kapoor_13.jpg
ब्लू कलर की शिमरी ड्रेस में करीना कपूर खान से नजरें हटाना मुश्किल है। उनका लुक शानदार लग रहा है।

करीना ने लहंगे में ढाया कहर

kareena_kapoor_15.jpg
करीना कपूर हर लुक में शानदार लगती हैं। इस तस्वीर में गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर की ज्वैलरी कैरी की हैं। इसमें उनका लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है।
करीना का स्टनिंग लुक

kareena_kapoor_1.jpg
ब्लैक कलर के स्पोर्ट्स आउटफिट में नजर आ रहीं करीना कपूर खान का लुक स्टनिंग लग रहा है। उनका ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

करीना कपूर का ‘छम्मक छल्लो’ लुक
kareena_kapoor_9.jpg
करीना कपूर फिल्म रा.व.न में शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म का गाना ‘छम्मक छल्लो’ हिट रहा था। इस गाने में बेबो रेड कलर की साड़ी में दिखाई दी थीं।

करीना ने अपने लुक से लोगों को बनाया दीवाना
kareena_kapoor_14.jpg
करीना कपूर खान इस तस्वीर में रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने लाइट मेकअप रखा है, जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही हैं।

करीना का साड़ी में धमाल
kareena_kapoor_6_1.jpg
करीना कपूर खान को अक्सर साड़ी में देखा जाता है। वह साड़ी को अच्छे से कैरी करती हैं। इस फोटो में भी वह लाइट पिंक कलर की शिमरी साड़ी में नजर आ रही हैं। उनका लुक बेहद ग्लैमरस लग रहा है।
करीना कपूर बनीं मैरी

kare.jpg
करीना कपूर खान ने फिल्म ‘बद्रर्स’ में एक आइटम सॉन्ग ‘मेरा नाम मैरी’ किया था। इस गाने में वह हॉट अंदाज में लोगों को अपना दीवाना बनाती दिखी थीं।

Home / Entertainment / Bollywood / Kareena Kapoor Khan Photos: करीना कपूर खान के HD और HQ फोटोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो