लॉकडाउन को यादगार बनाने लिए करीना-सैफ ने बेटे Taimur Ali Khan के साथ किया ऐसा काम, तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे हैरान

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 16 May 2020, 11:21 AM IST
लॉकडाउन को यादगार बनाने लिए करीना-सैफ ने बेटे Taimur Ali Khan के साथ किया ऐसा काम, तस्वीर देख आप भी हो जाएंगे हैरान
Kareena Kapoor Khan made the lockdown memorable

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की तस्वीरें

सोशल मीडियो पर हो रही हैं वायरल

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान यूं तो बॉलीवुड का हर सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव होते हुए देखा जा रहा है। लेकिन उनमें से एक करीना कपूर कुछ अलग तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती है। अपने इंस्टाग्राम पर वो कभी तैमूर की मस्ती भरी तस्वीरे पोस्ट करती है, तो कभी सैफ के साथ जुड़ी पुरानी यादों को सजोंते हुए नजर आती है। लेकिन इस बार उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। क्योकि इस तस्वीर में करीना ने बेहद खास दिनों को हमेशा के लिए कैद कर लिया है।

अभिनेत्री करीना कपूर हाल ही में पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर और खुद के हाथ के पंजों की एक पेंटिंग शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होनें बताया है कि इस लॉकडाउन के समय को उन्होंने इस पेंटिंग में कैद कर लिया है। जो हमेशा याद किया जाएगा। करीना कपूर ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सैफ अली खान एक बेडशीट अपने हाथों में लिए हुए नजर आ रहे हैं। बेडशीट पर करीना, सैफ और तैमूर के हाथ के प्रिंट हैं।

View this post on Instagram

Haircut anyone? 💁🏻‍♀️🤭

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन मे लिखा है, "क्वारंटाइन 2020 जीवन के लिए अंकित.. एसएके, केकेके,और टेएके. आशा और विश्वास का प्रसार।" करीना कपूर की दिल को छू लेने वाली यह तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है। क्योंकि यह समय ऐसा है जो हर किसी को इस पल की याद दिलाता रहेगा। तस्वीरों पर फैंस भी काफी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह दिंवगत इरफान के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आई थी अब वो जल्द आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में अहम भूमिका निभाते दिखने वाली हैं।

Show More