scriptकार्तिक की दाढ़ी पर बच्चों ने बनाया सॉन्ग, बोले मुंह साधु जैसा हो गया | Kartik aaryan latest video song | Patrika News

कार्तिक की दाढ़ी पर बच्चों ने बनाया सॉन्ग, बोले मुंह साधु जैसा हो गया

locationमुंबईPublished: May 17, 2020 08:58:58 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

कार्तिक की दाढ़ी पर बच्चों ने बनाया सॉन्ग, बोले मुंह साधु जैसा हो गया

kartik_arya_fi.jpg
बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी दाढ़ी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं, लॉक डाउन के दौरान उनकी दाढ़ी काफी बढ़ गई है, ऐसे में उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से सवाल किया कि वे दाढ़ी शेव करें या नहीं। कार्तिक के इस सवाल पर कई फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, वहीं एक नन्हे बच्चों के ग्रुप ने कार्तिक की दाढ़ी को लेकर एक सॉन्ग ही बना दिया, जो जमकर वायरल हो रहा है।
कार्तिक ने अपने फैंस के सॉन्ग का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें 5 बच्चे ग्रुप में सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहे हैं, इस सॉन्ग में सभी बच्चों ने अपने गाल पर शेविंग क्रीम लगा रखी है और दिल चोरी साड्डा हो गया की धुन पर गा रहे हैं, वे गा रहे हैं मुंह साधु जैसा हो गया की करिए की करिए, कार्तिक आर्यन को उनके नन्हें फैन्स वीडियो में दाढ़ी कटाने की सलाह दे रहे हैं । कार्तिक ने इस वीडियो को शेयर कर केप्शन में लिखा है ‘कट द बीयर्ड कॉन्सर्ट’ उनके इस वीडियो पर भयंकर कमेंट कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो