scriptKartik Aaryan ने किया खुलासा, कई ‘सुपारी, पान-मसाला ब्रांड’ के ऐड को ठुकराने की बताई वजह | Kartik Aaryan Reveals why he has refused supari paan masala advertisement | Patrika News
बॉलीवुड

Kartik Aaryan ने किया खुलासा, कई ‘सुपारी, पान-मसाला ब्रांड’ के ऐड को ठुकराने की बताई वजह

Kartik Aaryan Reveals: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन जल्द फिल्म ‘चंदू चैम्पियन’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्टर ने एक इंटरव्यू में ‘सुपारी, पान-मसाला ब्रांड’ के ऐड को ठुकराने की वजह बताई।

मुंबईJun 08, 2024 / 07:49 am

Riya Chaube

Kartik Aaryan Reveals
Kartik Aaryan Reveals: कार्तिक आर्यन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल के अंतराल में स्टारडम हासिल किया है। एक्टर, कई लोकप्रिय ब्रांडों का चेहरा भी हैं। वहीं, एक इंटरव्यू में एक्टर ने फेयरनेस क्रीम और पान-मसाला ब्रांडों के बारे में बात की। इस दौरान कार्तिक ने बताया कि उन्होंने ‘सुपारी’ और अन्य विज्ञापनों को ठुकरा दिया क्योंकि एक्टर को लगा कि यह ‘गलत’ है।

कार्तिक आर्यन की ऐड ठुकराने की यह थी वजह

कार्तिक ने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, “मैंने काफी समय पहले एक फेस क्रीम का ऐड किया था लेकिन फिर मैंने उसे बंद कर दिया। मैंने इसे रिन्यू नहीं कराया क्योंकि तब मुझे समझ आया कि यह गलत हो सकता है।” एक्टर ने आगे कहा, “मुझे कई ब्रांड्स के ऑफर आए हैं, जिन्हें मैंने मना कर दिया है। उन सुपारी, पान मसाला ब्रांडों की तरह। मैं उन चीजों से जुड़ा हुआ नहीं हूं और मैं कोशिश करता हूं कि जब तक मुझसे हो सके मैं इन चीजों को मना कर दूं। मैं यह नहीं कह सकता कि कौन सही है या गलत, हर किसी का सोचने का अपना तरीका होता है। लेकिन यह मेरी योजनाओं में फिट नहीं बैठता।”

यह भी पढ़ें: ‘टप्पू’ के फैंस के लिए खुशखबरी, बिग बॉस ओटीटी से कर सकते हैं स्क्रीन पर वापसी

फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के बारे में

कार्तिक अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में कार्तिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, विजय राज, अनिरुद्ध दवे के साथ-साथ पलक लालवानी अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म बड़े पर्दे पर 14 जून को रिलीज होगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Kartik Aaryan ने किया खुलासा, कई ‘सुपारी, पान-मसाला ब्रांड’ के ऐड को ठुकराने की बताई वजह

ट्रेंडिंग वीडियो