सूट पहन कर घर से काम कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, तस्वीर हो रही है वायरल

Sunita Adhikari
| Updated: 25 Mar 2020, 11:36 AM IST
सूट पहन कर घर से काम कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, तस्वीर हो रही है वायरल

  • फिल्म इंडस्ट्री भी इस वक्त सेल्फ आइसोलेशन में है। ऐसे में सभी स्टार्स सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी शेयर कर रहे हैं।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इस वक्त पूरी दुनिया ठप्प सी हो गई है। सभी लोग घरों में कैद हो चुके हैं। भारत इस वक्त पूरी तरह लॉकडाउन है। फिल्म इंडस्ट्री भी इस वक्त सेल्फ आइसोलेशन में है। ऐसे में सभी स्टार्स सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी शेयर कर रहे हैं। कोई खाना बना रहा है, कोई बर्तन धो रहा है तो कोई सफाई में लगा हुआ है। हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने भी अपनी बर्तन धोते हुए वीडियो शेयर की थी। अब एक्टर ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है।

View this post on Instagram

Work From Home they said

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कार्तिक पूरी तरह तैयार होकर सूट पहनकर बाथटब पर बैठे हुए हैं। इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- 'वो कहते हैं वर्क फ्रॉम हॉम।' एक्टर की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। साथ ही फैंस इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इससे पहले एक्टर का बर्तन धोने वाले वीडियो ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी।

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन के अलावा बाकी के स्टार्स भी अपनी वीडियो और फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं बात करें कोरोना वायरस की तो देशभर में इससे सक्रंमित के मरीजों 562 तक पहुंच चुकी है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल रात पूरे देश में 21 दिन तक के लिए लॉकडाउन की घोषणा की।