जब जॉन अब्राहम के कारण सलमान खान के आगे फूट-फूटकर रोई थीं कटरीना कैफ

By: Sunita Adhikari
| Published: 20 Jun 2021, 10:23 AM IST
जब जॉन अब्राहम के कारण सलमान खान के आगे फूट-फूटकर रोई थीं कटरीना कैफ
Katrina Kaif John Abraham Salman Khan

सलमान खान ने एक बार इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जॉन अब्राहम ने कटरीना को फिल्म से निकलवा दिया था। जिसके बाद कटरीना उनके सानमे फूट-फूटकर रोई थीं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक्टर्स के बीच मनमुटाव की खबरें आम हैं। आए दिन किसी न किसी एक्टर के बीच विवाद होता रहता है। कई बार ऐसा भी हुआ है कि किसी एक्टर ने अपनी पावर का इस्तेमाल कर दूसरे एक्टर को फिल्म से निकलवा दिया हो। ऐसा ही कुछ हुआ था एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ। एक बार एक्टर जॉन अब्राहम ने उन्हें फिल्म से निकलवा दिया था। जिसके बाद वह सलमान खान के आगे फूट-फूटकर रोई थीं।

जॉन ने कटरीना को फिल्म से निकलवाया
इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने किया था। उन्होंने बताया कि किस तरह जॉन अब्राहम ने कटरीना को फिल्म से निकाल दिया था। लेकिन कुछ सालों बाद कटरीना खुद ऐसी पॉजीशन में पहुंच गई थीं कि वह जॉन को फिल्म से निकाल सकें। दरअसल, साल 2003 में जॉन अब्राहम ने फिल्म 'साया' से कटरीना कैफ को निकालकर तारा शर्मा को ले लिया था। सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा, कुछ वक्त पहले जॉन अब्राहम ने कटरीना कैफ को फिल्म से निकाल दिया था। लेकिन अब कटरीना की बारी थी।

ये भी पढ़ें: मीना कुमारी के निधन पर नरगिस ने क्यों कहा- 'मौत मुबारक हो'

सलमान के आगे रोईं कटरीना
सलमान खान ने बताया, 'मुझे याद है कि कटरीना कैफ को निकालकर तारा शर्मा को लिया गया था। कटरीना रो रही थीं कि मेरा पूरा करियर खत्म हो गया। तीन दिन मैंने वो झेला। मुझे लगा कि वह फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस बनेंगी और वो रो क्यों रही हैं। मैंने कटरीना से कहा कि तुम आज रो रही हो लेकिन कुछ सालों बाद इस बार पर तुम हंसोगी।' इसके बाद कटरीना कैफ और जॉन अब्राहम ने साल 2009 में फिल्म न्यूयॉर्क में साथ काम किया था। फिल्म साइन करने से पहले कटरीना सलमान के पास पहुंची थीं।

ये भी पढ़ें: क्या धर्म को लेकर हुई ऋतिक रोशन और सुजैन खान में अनबन?

सलमान ने दी खास सलाह
सलमान खान ने बताया, 'कुछ वक्त बाद कटरीना मेरे पास आईं और उन्होंने मुझसे कहा कि फिल्म में मेरे साथ जॉन हैं। मैंने उनसे कहा कि कोई भी हो सकता है। तुम फिल्म स्टोरी और डायरेक्टर के लिए रही हो। तुम्हारा को स्टार कोई भी हो सकता है। इस पर कटरीना ने कहा, उन्होंने मुझे फिल्म से निकाल दिया था। ऐसे में मैंने उन्हें कहा कि बड़ा दिल रखो। आज तुम इस परिस्थिति में हो कि जॉन को रिप्लेस किया जा सकता है लेकिन ये सही नहीं होगा। कटरीना को ये बात समझ में आ गई और उन्होंने जॉन के साथ काम करने के लिए हां कर दी। उस साल न्यूयॉर्क फिल्म हिट साबित हुई थी।'