script

Katrina Kaif ने दोस्त को किया इग्नोर, भड़कते हुए बोलीं- तुमसे नहीं करनी मुझे बात…देखें Video

locationनई दिल्लीPublished: Jul 13, 2020 12:43:35 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

· कैटरीना कैफ (Katrina kaif )का वीडियो हुआ वायरल
· अपनी दोस्त पर भड़कीं एक्ट्रेस

Katrina Kaif ignores  of friend

Katrina Kaif ignores of friend

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्मों में जहां अपनी एक्टींग को लेकर चर्चे में रहती है तो वही इन दिनों वो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरते नजर आ रही हैं। लॉकडाउन के दौरान कैटरीना कैफ (Katrina kaif instagram)ने अपनी कई फोटो और वीडियो फैंस को शेयर कर उन्हें मनोरंजित करने की कोशिश की है। उनके हर वीडियो फैंस को भी काफी पसंद आए है लेकिन इन दिनों कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) अपने दोस्त को इग्नोर करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में कैटरीना कैफ एक मेकअप रूम में एंट्री करती हैं। तभी एक्ट्रेस के एंट्री करते ही उन की दोस्त उनसे कहती हैं कि वेलकम बेक कैटरीन, तो इस पर एक्ट्रेस उन्हें इग्नोर करते हुए कहती हैं, “मुझे तुमसे बात ही नहीं करनी।”

वीडियो में आप देख सकते है कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की दोस्त उनसे बात ना करने कारण पूछती है तो वह कहती हैं, “तुम बुरी इंसान हो।” इस पर उनकी दोस्त कैट को मनाने लगती है लेकिन वो दूसरी लड़कियों से बात करने लग जाती है।” एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कैटरीना कैफ के इस वीडियो को फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह मशहूर एक्टर अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। यूं तो फिल्म मार्च में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई।

ट्रेंडिंग वीडियो