scriptकटरीना कैफ ने तुर्की से शेयर की अपनी दिलकश तस्वीरें, डांस वीडियो भी हुआ वायरल | katrina-kaif-latest-glamorous-photoshoot-pics-from-turkey | Patrika News

कटरीना कैफ ने तुर्की से शेयर की अपनी दिलकश तस्वीरें, डांस वीडियो भी हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 06, 2021 06:38:34 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

इन दिनों कटरीना कैफ तुर्की में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3′ की शूटिंग कर रही हैं। उनके साथ फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले सलमान खान भी मौजूद हैं। दोनों की सेट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

katrina_kaif.jpg

Katrina Kaif

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। सालों से वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करती आ रही हैं। ऐसे में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्हें सोशल मीडिया पर लाखों-करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कटरीना ने तुर्की से अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।
दरअसल, इन दिनों कटरीना कैफ तुर्की में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3′ की शूटिंग कर रही हैं। उनके साथ फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले सलमान खान भी मौजूद हैं। दोनों की सेट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। वहीं, कटरीना तुर्की से सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो व वीडियो शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं। पर्पल कलर की ड्रेस में उनका लुक देखते ही बनता है। कटरीना कैफ कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज़ देती दिख रही हैं।
उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन पर 22 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा, उनका एक डांस वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वो अपने कोरियोग्राफर्स के साथ डांस के नए स्टेप सीखती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने व्हाइट स्लीवलेस टॉप और ब्लैक गेजिंग पहनी हुई है। उनके डांस मूव्स देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में वह धमाल मचाने वाली हैं।
इससे पहले कटरीना ने रसिया से अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह पर्पल कलर की टी-शर्ट और ब्लू प्रिटिंड स्कर्ट में नजर आ रही थीं। बता दें कि ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए करीब 3 महीने कटरीना और सलमान देश से बाहर रहेंगे। ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई ‘एक था टाइगर’ का तीसरा सीजन है। फिल्म में सलमान खान अविनाश सिंह राठौड़ और कटरीना जोया के रोल में नजर आ रही हैं। कहा जा रहा है कि इस बार इमरान हाशमी भी फिल्म का हिस्सा हैं। उनके रोल के लिए कहा जा रहा है कि वह विलेन के किरदार में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साटिड हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो