scriptKatrina Kaif ने पति Vicky Kaushal के साथ Koffee With Karan में आने से किया इनकार? | Katrina Kaif Refuses To Join Vicky Kaushal In Koffee With Karan 7 | Patrika News

Katrina Kaif ने पति Vicky Kaushal के साथ Koffee With Karan में आने से किया इनकार?

Published: Jul 09, 2022 12:56:23 pm

Submitted by:

Vandana Saini

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) का 7वां सीजन शुरू हो चुका है. वहीं खबरों की माने तो इस बार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ आने से इंकार कर दिया.

Katrina Kaif ने पति Vicky Kaushal के साथ Koffee With Karan में आने से किया इनकार

Katrina Kaif ने पति Vicky Kaushal के साथ Koffee With Karan में आने से किया इनकार

फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के सबसे फेमस और पसंद किए जाने वाले फेमल शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के 7वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है. शो के पहले दिन रणवीर सिंह (Ranveer SIngh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साथ में नजर आए थें. वहीं अब खबर आ रही है कि शो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने पति और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शो में आने से मना कर दिया. हाल में 7 जुलाई को शो के होस्ट करण जौहर ने अपने शो के एक नए एपिसोड की रिकॉर्डिंग कर रहे थे.
जहां उनके शो के काउच पर दो खान मेहमान साथ नजर आए, जिनमें विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) थे. खबरों की माने तो, करण जौहर अपने शो में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को साथ बुलाना चाहते थे, लेकिन कैट ने निर्माता के इस ऑफर को मना कर दिया. इसके बाद करण ने शो में विक्की कौशल के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा को बुलाया. दोनों ने साथ में शिरकत की और शो की रिकॉर्डिंग की. हालांकि, विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहले कभी साथ में किसी शो में नहीं गई, जिसके चलते दोनों एक-दूसरे को ज्यादा नहीं जानते हैं.
यह भी पढ़ें

850 साल पुराने मंदिर में आज Payal Rohatgi-Sangram Singh संग लेंगी सात फेरे, ये है मान्यता

https://twitter.com/hashtag/KoffeeWithKaran?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं दोनों के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में करण के आने वाले शो में साथ नजर आएंगे. आने वाले एपिसोड में विक्की कौशल से कैटरीना कैफ के साथ उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछा गया साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा को कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम लेकर चिढ़ाया गया. जहां विक्की ने कैट को लेकर खूब सारी बातें की, लेकिन सिद्धार्थ ने कियारा के बारे में ज्यादा बात नहीं की.
https://twitter.com/hashtag/KoffeewithKarans7?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अगर दोनों के काम की बात करें, तो सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वो ‘योद्धा’ फिल्म भी नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) नजर आएंगीं. वहीं, विक्की कौशल जल्द ही शशांक खैतान की अगली फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो