script850 साल पुराने मंदिर में आज Payal Rohatgi-Sangram Singh संग लेंगी सात फेरे, ये है मान्यता | Payal Rohatgi Sangram Singh Wedding Today In An 850 Year Old Temple | Patrika News

850 साल पुराने मंदिर में आज Payal Rohatgi-Sangram Singh संग लेंगी सात फेरे, ये है मान्यता

Published: Jul 09, 2022 11:41:19 am

Submitted by:

Vandana Saini

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) आज मंगेतर संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ इस 850 साल पुराने मंदिर में शादी के फेरे लेने जा रही हैं. दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

आज Payal Rohatgi-Sangram Singh संग लेंगी सात फेरे

आज Payal Rohatgi-Sangram Singh संग लेंगी सात फेरे

एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) आज यानी 9 जुलाई को अपने मंगेतर संग्राम सिंह (Sangram SIngh) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. उनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिनको उनके फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है. साथ ही उनकी फोटो-वीडियो पर फैंस कमेंट्स कर उनको शादी की बधाई भी दे रहे हैं. सामने आ रही खबरों की माने तो दोनों 850 साल पुराने मंदिर में एक दूसरे का हाथ थामकर 7 फेरे लेंगे. फैंस दोनों की शादी की फोटो देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.
दोनों एक-दूसरे को 12 साल तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अपनी शादी से पहले पायल रोहातगी और संग्राम सिंह ने अपनी खूब सारी फोटो-वीडियो अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर साझा की है. साथ ही उन्होंने सभी से अपनी शादी के लिए आशीर्वाद भी लिया है. फोटो में संग्राम सिंह ने पीले रंग का कुर्ते को मैचिंग जैकेट में बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं, तो वहीं पायल ने मैरून लहंगा पहने हुए बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. दोनों की फोटोज को खूब पसंद किया जा रहा है.
यह भी पढ़ें

‘कोई नहीं समझता मेरा दर्द’, हॉलीवुड एक्टर Brad Pitt की इस अजीब बीमारी का कोई नहीं करता यकीन

https://twitter.com/hashtag/payalkesangram?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फोटोज में दोनों कई तरह के पोज देते हुए देखा जा सकता है. एक फोटो दोनों एक-दूसरे के साथ डांस करते हुए तो दूसरी फोटो में किस करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि दोनों की शादी आगरा में होगी. शादी से पहले दोनों प्राचीन राजेश्वर महादेव मंदिर में आशीर्वाद लेने भी पहुंचे थे, जिसकी फोटो भी दोनों सोशल मीडिया पर साझा की थी. फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि ‘हमारे जीवन के इस खूबसूरत सफर की शुरुआत! आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है’. साथ ही दोनों को इस खास मौके पर कई बड़ी हस्तियों और फैंस ने बधाई भी दी है.
https://twitter.com/hashtag/payalkesangram?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. आगरा के जेपी पैलेस में दोनों की हल्दी, मेहंदी और संगीत समारोह आयोजित किए गए थे. शादी आगरा के एक मंदिर में होगी और रिसेप्शन पार्टी दिल्ली और मुंबई में होगी. इसके अलावा खबरों की माने तो, पायल और संग्राम ने 100 पेड़ लगाने, 200 जानवरों को खिलाने और अपनी शादी के दिन 100 अनाथ बच्चों की देखभाल करने की प्लॉनिंग कर रखी हैं. उनके इस फैसले को सुनने के बाद उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो