script

क्या कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने गुपचुप कर ली सगाई? सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबरें

locationनई दिल्लीPublished: Aug 18, 2021 04:26:00 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट वायरल हो रहे हैं कि विक्की और कटरीना का रोका हो गया है। दोनों ने गुपचुप तरीके से इस सेरेमनी को अंजाम दिया है। बॉलीवुड गलियारों में इस खबर से खलबली मच गई है।

katrina_kaif_vicky_kaushal.jpg

Katrina Kaif Vicky Kaushal Engagement rumors

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने कभी आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है। लेकिन कई मौकों पर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है। इतना ही नहीं, ऐसे कई मौकों आए हैं जब दोनों के डेटिंग की खबरों को बढ़ावा मिला है। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उसे सुनकर दोनों के चाहने वाले खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, कहा जा रहा है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने सगाई कर ली है।
https://twitter.com/hashtag/vickykaushal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट वायरल हो रहे हैं कि विक्की और कटरीना का रोका हो गया है। दोनों ने गुपचुप तरीके से इस सेरेमनी को अंजाम दिया है। बॉलीवुड गलियारों में इस खबर से खलबली मच गई है। हालांकि, दोनों ने अभी तक अपनी सगाई की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।
ये भी पढ़ें: बहन रिया कपूर की शादी में जान्हवी कपूर ने लूटी महफिल, देखिए एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि विक्की और कटरीना की सगाई के रूमर्स हैं। दोनों ने रोका कर लिया है। आधिकारिक ऐलान का इंतजार है। तब तक के लिए ये खबरें रूमर्स। हालांकि दोनों की सगाई की खबरें कितनी सच हैं ये तो आधिकारिक ऐलान के बाद ही पता चलेगा।
पिछले महीने भी ऐसी खबरें आई थीं कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी करने वाले हैं। कहा जाता है कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं। कई बार विक्की को कटरीना के घर के बाहर भी देखा गया है। वहीं, हाल ही में ‘शेरशाह’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर दोनों को साथ देखा गया था। दोनों कैमरों के सामने बच रहे थे। इसके अलावा, दोनों के रिलेशनशिप की पुष्टि सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने की थी। उन्होंने कहा था कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ साथ हैं और ये बात सही है।
ये भी पढ़ें: रेखा और अन्य एक्ट्रेसेस से अफेयर के सवालों वाले इंटरव्यू के बाद जया बच्चन पर गुस्सा हो गए थे अमिताभ

पिछले महीने भी ऐसी खबरें आई थीं कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी करने वाले हैं। कहा जाता है कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं। कई बार विक्की को कटरीना के घर के बाहर भी देखा गया है। वहीं, हाल ही में ‘शेरशाह’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर साथ देखा गया था। दोनों कैमरों के सामने बच रहे थे। वहीं, दोनों के रिलेशनशिप की पुष्टि सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने की थी। उन्होंने कहा था कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ साथ हैं और ये बात सही है।

ट्रेंडिंग वीडियो