scriptसिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच क्यों आईं दूरियां, सामने आई सच्चाई | kiara advani and Sidharth Malhotra break up real reason revealed | Patrika News
बॉलीवुड

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच क्यों आईं दूरियां, सामने आई सच्चाई

फिल्मी गलियारों में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं। चलिए जानते हैं क्या सच में हो गई हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का ब्रेकअप। अगर यह सच है तो किस वजह से हुआ कपल का ब्रेकअप…

Apr 28, 2022 / 08:34 pm

Manisha Verma

kiara advani and Sidharth Malhotra break up real reason revealed

kiara advani and Sidharth Malhotra break up real reason revealed

बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां हुई हैं, जो फैंस को बहुत पसंद थीं और इनके ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया था। उन्ही में से एक हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी। दोनो को साथ में फैंस देखना काफी ज्यादा पंसद करते हैं। दोनो की जोड़ी भी काफी शानदार हैं। लेकिन अब दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को निराश कर दिया है।
फिलहाल दोनों के ब्रेकअप की खबरों में कितनी सच्चाई है, इसको लेकर अभी सस्पेंस बना हुआ है और इसी बीच दोनों के रिश्ते को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। बता दे कि कपल्स एक साथ शेरशाह में नजर आए थे। तभी से दर्शकों को इनकी जोड़ी काफी ज्यादा पंसद आई। इसके बाद दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया और अटकलों का बाजार गर्म हो गया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।
हालांकि दोनों की तरफ से कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई लेकिन इसी बीच खबर आई कि इस कपल के रिश्ते में दूरियां आ गई हैं और दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है। फिलहाल, दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था और इनके बीच आई दूरी के बारे में अभी दोनों में से किसी का बयान सामने नहीं आया है।
खबरों की माने तो दोनो एक दूसरे से अलग हो गए हैं। और दोनो ने खुद से फैसली लिया हैं कि वह एक दूसरे से अलग होगे। एक कपल के तौर पर वह भले ही अलग हो गए हैं, लेकिन हमेशा एक दूसरे के अच्छे दोस्त रहेंगे और प्रोफेशनल लाइफ में आगे भी साथ काम करेंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच क्यों आईं दूरियां, सामने आई सच्चाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो