scriptAshok Kumar से है Kiara Advani का खास रिश्ता, जानकर उड़ जाएगे होश | Kiara Advani Has A Special Relation With Ashok Kumar | Patrika News

Ashok Kumar से है Kiara Advani का खास रिश्ता, जानकर उड़ जाएगे होश

Published: May 15, 2022 03:44:06 pm

Submitted by:

Vandana Saini

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किशोर कुमार (Kishore Kumar) के साथ कियारा का एक खास रिश्ता है.

Ashok Kumar से है Kiara Advani  का खास रिश्ता

Ashok Kumar से है Kiara Advani का खास रिश्ता

बॉलीवुड इंडस्ट्री खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस में शुमार कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही ‘भूल भुलैया 2’, ‘गोविंदा मेरा नाम’ और ‘जुग जुग जियो’ जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिनसे जुड़ी जानकारी वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करती रहती है. इसके अलावा वो अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो भी साझा करती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. कियारा आडवाणी के फिल्मी सफर के बारे में उनके सभी फैंस जानते हैं, लेकिन क्या आप उनकी पर्सनल लाइफ की कुछ खास बाते जानते हैं.
आज हम आपको कियारा की लाइफ के एक ऐसे राज के बारे में बातने जा रहे हैं, जिसको जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. कियारा बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं ये बात तो आप सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका बॉलीवुड के दिवंगत दिग्गज अभिनेता अशोक कुमार (Ashok Kumar) से एक खास रिश्ता है. जी हां, कियारा आडवाणी का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था. आपको इस बात की भी जानकारी नहीं होगी कि उनका असली नाम कियारा नहीं, बल्कि आलिया आडवाणी है.
यह भी पढ़ें

कौन हैं Sunny Deol की होने वाली बहू Drisha Roy? बोल्डनेस में एक्ट्रेसेस को भी देती हैं मात Karan Deol की दुल्‍हनिया

inner_image_kiara_advani.jpg

उन्होंने अपना नाम इसलिए बदला क्योंकि जब कियारा ने इंडस्ट्री में कदम रखा था तब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती थीं. ऐसे में दोनों एक्ट्रेस में कन्फ्यूजन ने हो इसलिए उन्होंने अपना नाम आलिया से कियारा कर लिया. कियारा के पिता एक बिजनेस मैन हैं. उनका नाम जगदीश आडवाणी है, तो वहीं कियारा की मां एक टीचर हैं और उनका नाम जेनेवीव जाफरी है. ऐसे में ज्यादातर लोगों को यही लगता है कि कियारा का बॉलीविड से कोई कनेक्शन नहीं है, लेकिन खास बात ये है कि उनका बॉलीवुड से खास कनेक्शन है.
https://twitter.com/hashtag/JugJuggJeeyo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/DeTaali?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कियारा अशोक कुमार की रिलेटिव हैं. दरअसल, कियारा की जो मां हैं जेनेवीव जाफरी, उनकी सौतेली मां थी भारती गांगुली, वो अशोक कुमार की बेटी थीं. ऐसे में अशोक कुमार कियारा आडवाणी के परनाना लगते हैं. वहीं अगर कियारा आडवाणी के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘फगली’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया और अपनी पहचान बनाई. कियारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनके वीडियोज और तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो