scriptयुवराज सिंह से लेकर लिएंडर पेस तक, इन सेलेब्स से जुड़ चुका है किम शर्मा का नाम | Kim Sharma dating rumoures with Leander Paes and these celebrities | Patrika News

युवराज सिंह से लेकर लिएंडर पेस तक, इन सेलेब्स से जुड़ चुका है किम शर्मा का नाम

locationमुंबईPublished: Jul 18, 2021 04:59:01 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा का नाम टेनिस स्टार लिएंडर पेस से जोड़ा जा रहा है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है। पेस से पहले एक्ट्रेस का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह और अन्य सेलेब्स से जुड़ चुका है।

kima_sharam_affairs.png

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। एक्ट्रेस को टेनिस स्टार लिएंडर पेस के साथ गोवा में स्पॉट किया गया है। गोवा ट्रिप पर दोनों साथ-साथ देखे जा रहे हैं। कुछ ऐसे फोटोज सामने आए हैं, जिन्हें देखकर कयास लगाया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि उनका नाम किसी स्टार से जोड़ा जा रहा है। लिएंडर पेस से पहले भी किम शर्मा का नाम युवराज सिंह और कुछ बॉलीवुड स्टार्स से जुड़ चुका है। आइए जानते हैं किन—किन से जुड़ चुका है किम शर्मा का नाम—

kim_sharma_yuvraj_singh.png

युवराज सिंह
किम शर्मा का एक नाम क्रिकेटर युवराज सिंह से भी जुड़ा था। दोनों को कई बार साथ में देखा गया। इससे उनके अफेयर के चर्चे होने लगे। दोनों करीब 4 साल तक साथ रहे। हालांकि बात शादी तक नहीं पहुंच पाई। बताया जाता है कि दोनों के बीच कुछ विवाद हुए और अचानक मुलाकातें बंद हो गईं।

यह भी पढ़ें

40 पार चुकीं एक्ट्रेस किम शर्मा ने ब्लैक बिकिनी में ढाया कहर, हॉट तस्वीर देख फैंस ने की तारीफ

kim_sharma_carlos.png

कार्लोस मारिन
एक्ट्रेस का नाम स्पैनिश सिंगर कार्लोस मारिन से भी जुड़ा। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि एक्ट्रेस कई बार सिंगर से मिलने के लिए भी गईं। बात बहुत आगे तक बढ़ी। हालांकि ये रिश्ता भी शादी में कन्वर्ट नहीं हो पाया। इनके बीच अनबन क्यों हुई, इसका पता नहीं लग पाया।

kim_sharma_ali.png

अली पुंजानी
बताया जाता है कि साल 2010 में किम ने केन्याई बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी कर ली थी। अली की यह दूसरी और किम की पहली शादी थी। हालांकि 2017 में दोनों अलग हो गए।

यह भी पढ़ें

Harshvardhan Rane ने पहली बार किम शर्मा से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बताया किस वजह से टूटा रिश्ता

kim_sharma_arjun.png

अर्जुन खन्ना
एक्ट्रेस का नाम डिजाइनर अर्जुन खन्ना से भी जुड़ा। दोनों को कई कार्यक्रमों में साथ देखा गया था। काम के दौरान उनकी मुलाकात रिलेशन में बदल गई थी। दोनों को पता था कि उनकी शादियां हो चुकी हैं। ये रिश्ता भी ज्यादा टिक नहीं पाया।

kim_sharma_harshwardhan.png

हर्षवर्धन राणे
किम शर्मा ने अर्जुन से ब्रेकअप के बाद हर्षवर्धन राणे को डेट करना शुरू कर दिया था। कई बार उन्हें साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते भी देखा गया था। लेकिन यह रिश्ता भी अन्य रिलेशंस की तरह आगे नहीं बढ़ पाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो