script40 पार चुकीं एक्ट्रेस किम शर्मा ने ब्लैक बिकिनी में ढाया कहर, हॉट तस्वीर देख फैंस ने की तारीफ | Kim Sharma shares her hot picture in black bikini | Patrika News

40 पार चुकीं एक्ट्रेस किम शर्मा ने ब्लैक बिकिनी में ढाया कहर, हॉट तस्वीर देख फैंस ने की तारीफ

locationनई दिल्लीPublished: Jan 11, 2021 09:49:53 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

‘मोहब्बतें’ फेम किम शर्मा अपनी बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में रहती हैं
अब किम शर्मा ने अपनी ब्लैक बिकिनी में फोटो शेयर की है

kim_sharma_bikini_3.jpg

Kim Sharma Bikini

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा भले ही काफी वक्त से फिल्मों से गायब हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं, सबसे ज्यादा सुखियां बटोरती हैं किम की बिकिनी तस्वीरें। अब एक बार फिर किम शर्मा ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है।
kim_sharma_bikini.jpg
दरअसल, किम शर्मा ने अपना न्यू ईयर मालदीव्स में सेलिब्रेट किया। ऐसे में अब वह वहां की अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक बिकिनी तस्वीर पोस्ट की है। ब्लैक बिकिनी पहने किम स्टाइलिश अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं। फोटो में किम अपनी बिकिनी बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। वन शोल्डर बिकिनी उन्होंने अपने बालों को हाफ बन में बांधा हुआ है और आंखों पर चश्मा लगाया हुआ है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। साथ ही फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।
कुछ सोशल मीडिया यूजर्स जहां उनकी हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं। तो कुछ लोग उनकी फिटनेस को लेकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं, सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलानी ने भी कमेंट कर किम की तारीफ की है।
kim_sharma_bikini_1.jpg
बता दें कि किम शर्मा को यशराज बैनर की सुपरहिट फिल्म ‘मोहब्बतें’ के लिए जाना जाता है। इस फिल्म में भी किम ने अपनी हॉटनेस का तड़का लगाया था। हालांकि इस फिल्म के बाद उनकी खास सफलता नहीं मिली और अब वह फिल्मों से गायब ही हो गई हैं। फिल्मों के अलावा वह पर्सनल लाइक को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कुछ वक्त पहले वह एक्टर हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही थीं। हालांकि अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो