किरण खेर की तबीयत बिगड़ने की उड़ी अफवाह तो अनुपम खेर ने दी हेल्थ अपडेट

By: Sunita Adhikari
| Published: 08 May 2021, 12:51 PM IST
किरण खेर की तबीयत बिगड़ने की उड़ी अफवाह तो अनुपम खेर ने दी हेल्थ अपडेट
Kiran Kher Anupam Kher

कुछ वक्त पहले अनुपम खेर ने किरण खेर की बीमारी का खुलासा किया था। वो माइलोमा से पीड़ित हैं जो कि एक तरह का ब्लड कैंसर है। लेकिन हाल ही में उनके निधन की खबरें उड़ने लगीं।

नई दिल्ली। भाजपा सांसद और एक्ट्रेस किरण खेर इन दिनों अपना कैंसर का इलाज करवा रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को कैंसर होने की जानकारी दी थी। जिसके बाद फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे। लेकिन हाल ही में किरण खेर की तबीयत बिगड़ने और निधन जैसी खबरें उड़ने लगीं। जिसके बाद अनुपम खेर ने सामने आकर सभी खबरों का खंडन किया।

अनुपम खेर ने किया खंडन
अनुपम खेर ने ट्वीट कर बताया कि किरण खेर की तबीयत को लेकर उड़ रही खबरें झूठी हैं। उन्होंने बताया कि वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं। अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा, 'किरण खेर के स्वास्थ्य के बारे में एक अफवाह चल रही है। ये सब झूठ है, वो बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने तो आज दोपहर को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी लगवाई है'। अनुपम खेर ने आगे लिखा कि, 'मैं लोगों से निवेदन करुंगा कि ऐसी नकारात्मक खबरें ना फैलाएं, धन्यवाद'।

शशि थरूर ने भी किया ट्वीट
अनुपम खेर के ट्वीट के बाद कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि किरण ठीक हैं ये सुनकर अच्छा लगा। हम उन्हें संसद में अच्छी तरह से वापस देखने के लिए उत्सुक हैं। इसके साथ ही उन्होंने किरण खेर और अनुपम खेर को टैग भी किया।

ओम नमः शिवाय का किया जाप
हाल ही में किरण खेर कोविड वैक्सीन लगवाने अपने पति अनुपम खेर और बेटे सिकंदर के साथ पहुंची थीं। अनुपम खेर ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, 'हमने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा ली है। मां सबसे बहादुर थीं। ओम नमः शिवाय का जाप करने से मुझे काफी मदद मिली और शायद किरण, भाई और भाई को भी।' इसके बाद उन्होंने लोगों को भी वैक्सीन लगवाने की सलाह दी। वैक्सीन लगवाने के दौरान किरण खेर ने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ था। साथ ही, चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था। वो थोड़ा बीमार लग रही थीं। उनके हाथ में फ्रैक्चर भी हुआ था। बता दें कि कुछ वक्त पहले किरण खेर की बीमारी का खुलासा हुआ था।

अनुपम खेर ने किया था खुलासा
अनुपम खेर ने लोगों को बताया था कि किरण मल्टीपल माइलोमा नाम के कैंसर से पीड़ित हैं। उन्होंने बयान जारी करते हुए लिखा था, 'किरण खेर की बीमारी को लेकर जो खबरें सामने आ रही हैं तो मैं बता दूं कि किरण माइलोमा से पीड़ित हैं जो कि एक तरह का ब्लड कैंसर है। वो फिलहाल अपना इलाज करवा रही हैं और बहुत जल्द वो और भी मजबूत होकर बाहर निकलेंगी'।