scriptजानिए कौन हैं कोरोना से संक्रमित हुईं Natasha Suri, इस बड़ी फिल्म में आने वाली हैं नजर | know about covid19 positive actress Natasha Suri | Patrika News

जानिए कौन हैं कोरोना से संक्रमित हुईं Natasha Suri, इस बड़ी फिल्म में आने वाली हैं नजर

locationनई दिल्लीPublished: Aug 10, 2020 11:50:15 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

एक्ट्रेस और मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं नताशा सुरी (Natasha Suri Covid19 Positive) कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी खुद नताशा ने दी है।

natasha_suri.jpg

know about Natasha Suri

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं नताशा सुरी (Natasha Suri Covid19 Positive) कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी खुद नताशा ने दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह किसी के लिए पुणे गई थीं। मुंबई (Mumbai) वापस आने के बाद उनकी तबियत खराब हो गई थी। नताशा ने बताया कि उन्हें वीकनेस और गले में दर्द होने लगा। जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट (Coronavirus Test) करवाया, जिसमें वह पॉजिटिव निकलीं। इस वक्त नताशा घर पर ही क्वारंटीन हैं। जैसे ही नताशा को लेकर खबर आई कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं तभी से वह सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करने लगीं। तो आइए हम आपको बताते हैं उनसे जुड़ी रोचक जानकारी-
View this post on Instagram

Ummmm…

A post shared by Natasha Suri (@natashasuri) on

नताशा सूरी ने साल 2006 में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड (Femina Miss India World) का खिताब जीता था। मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीतने से पहले नताशा ने कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट भी जीते। जिसमें द नेवी क्वीन, मिस महाराष्ट्र जैसे कॉन्टेस्ट शामिल हैं। नताशा कई फेमस मैग्जीन के कवर पर भी जलवा बिखेर चुकी हैं। फेमिना, ऐले, टॉप गियर, मैक्सिम, लाइफस्टाइल एंड लग्जरी, टाइम एंड स्टाइल, फिटनेस फर्स्ट, टाइम आउट जैसे मैग्जीन कवर पर नताशा नजर आ चुकी हैं। वहीं, नताशा अब तक 600 से भी ज्यादा फैशन शो में भाग ले चुकी हैं।
View this post on Instagram

Last one in this series!! Over. #natashasuri

A post shared by Natasha Suri (@natashasuri) on

नताशा सूरी ने साल 2016 से मलयालम फिल्म ‘किंग लायर’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वह साल 2018 में ‘बाबा ब्लैक शीप’ में भी नजर आ चुकी है। हाल ही में नताशा ने सिंगर मिका सिंह (Mika Singh) के साथ म्यूजिक एलबम में काम किया था। इसके अलावा नताशा फिल्म ‘डेंजरस’ (Dangerous) में भी अहम किरदार में दिखेंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर लीड रोल में हैं। यह फिल्म 14 अगस्त को रिलीज होने वाली है। ऐसे में नताशा ने कहा कि ये एक अजीब संयोग है कि मैं अपनी फिल्म का प्रचार नहीं कर पाऊंगी। उन्होंने कहा कि वह बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ प्रमोशन में हिस्सा लेने के लिए काफी इंतजार कर रही थीं लेकिन अब कोरोना के कारण ऐसा नहीं हो पाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो