scriptजानिए उस कानपुर की लोकल आर्टिस्ट के बारे में, जिन्होंने रानू मंडल की खूबसूरती पर लगाए थे चार चांद | know about ranu mandal makeup artist, who did her mekeover | Patrika News

जानिए उस कानपुर की लोकल आर्टिस्ट के बारे में, जिन्होंने रानू मंडल की खूबसूरती पर लगाए थे चार चांद

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2019 01:08:51 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

Ranu Mandal Makeover: रानू मंडल के मेकओवर की तस्वीरें हो रही हैं वायरल
लोगों ने बनाए रानू मंडल के कई मीम्स

ranu_mandal.jpg
नई दिल्ली: इसमें कोई शक नहीं है कि रानू मंडल इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। पहले अपने टेलेंट की वजह से रानू मंडल सुर्खियों में रहती थी तो अब किसी न किसी वजह से वो ट्रोल हो जाती हैं। एक बार रानू इंटरनेट पर छा गई हैं, लेकिन इस बार मामला जरा गड़बड़ है। दरअसल, हाल ही में रानू मंडल के मोकओवर पिक्चर्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। लेकिन उनकी तस्वीरें सामने आते ही लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया। धड़ाधड़ उनके Memes सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे।
यह भी पढ़ें

स्टारडम मिलते ही बदले रानू मंडल के तेवर, फैन ने लेनी चाही साथ में सेल्फी तो भड़क उठीं, देखिए वीडियो

photo_2019-11-18_13-03-49.jpg
ऐसे में सब ये जानना चाहते हैं कि आखिर रानू मंडल का मेकओवर करने वाली आर्टिस्ट है कौन ? चलिए हम आपको बताते हैं कि रानू मंडल की मेकअप आर्टिस्ट के बारे में, जिनकी मेहरबानी के कारण आज रानू मंडल सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उत्तर प्रदेश के कानपुर में रानू मंडल को एक ब्यूटी पॉर्लर के कार्यक्रम में बुलाया गया था। वहीं की लोकल मेकअप आर्टिस्ट ने उनका मेकअप किया था। इस मेकअप आर्टिस्ट का नाम संध्या बताया जा रहा है। संध्या ने रानू का मेकरअप कुछ इस तरह का किया कि लोग दोनों का मजाक बनाने लगे।
यह भी पढ़ें

शहनाज का असली चेहरा आया सामने, सरेआम कर रही हैं हिमांशी खुराना की INSULT, देखिए दोनों का पुराना वीडियो

ranu_mandal_makeover.jpg
आपको बता दें कि रानू मंडल के साथ उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने भी रैंप वॉक किया था। लेकिन मेकअप आर्टिस्ट को शायद इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं होगा कि उनके मेकअप से रानू और उनका ऐसे मजाक बन जाएगा। एक सोशल मीडिया यूजर ने रानू की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- रानू मंडल के मेकअप आर्टिस्ट को 2020 का ऑस्कर अवॉर्ड मिलता है। वहीं किसी ने कहा कि मेकअप आर्टिस्ट ने रानू का चेहरा बिगाड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो