scriptKnow how Ajay Devgn reacts when daughter Nysa goes out at night | बेटी न्यासा के रात में घर से बाहर जाने पर ऐसे रिएक्ट करते हैं अजय देवगन | Patrika News

बेटी न्यासा के रात में घर से बाहर जाने पर ऐसे रिएक्ट करते हैं अजय देवगन

अभी हाल की में कोजोल ने मुंबई के मशहूर मराठा मंदिर थिएटर में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना से बातचीत की थी। इस दौरान दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की थी।

 

Updated: December 02, 2021 02:31:19 pm

नई दिल्ली: एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपनी एक्टिंग और अलग अंदाज से लोगों के दिलों और बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई हैं। ऐसे में आज हम आपको बता रहे हैं, जब अजय देवगन की बेटी नासा रात में दोस्ती के साथ बाहर जाती है, तो वो रात में बैठकर क्या काम करते हैं। इस बात का खुलासा खुद अजय की पत्नी और एक्ट्रस काजोल ने किया है।
ajaydevgn-nysa.jpg
Ajay Devgn and Nysa
काजोल ने शेयर की बातें

दरअसल अभी हाल की में कोजोल ने मुंबई के मशहूर मराठा मंदिर थिएटर में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना से बातचीत की थी। इस दौरान दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की थी। इसका वीडियो भी उन्होंने यूट्यूब पर शेयर किया है। इसमें जहां ट्विंकल खन्ना ने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। वहीं, उन्होंने काजोल से पूछा था कि आखिर अजय से वह अपनी ड्यूटी और खर्चे कैसे शेयर करती हैं?
युग के लिए सुबह जल्दी उठते हैं
काजोल ने इसके जवाब में कहा था, ‘मैं यहां बताना चाहती हूं कि अजय सच में मेरी बहुत मदद करते हैं और वह बहुत शांत भी हैं। यानी, अगर मुझे युग के स्कूल के लिए सुबह 7 बजे उठना होता है, लेकिन फिर भी मुझे कम उठना पड़ता हैं। क्योंकि कई बार ऐसा होता है, जब मेरी जगह वो उठते हैं, इसके बाद उसके साथ बैठते हैं ब्रेकफास्ट करते हैं और स्कूल भेज देते हैं। इसलिए मुझे रोजाना नहीं उठना होता है। वहीं, अगर वो वर्कआउट कर रहे होते हैं तो वो उनके साथ क्लास में भी बैठ जाते हैं। कुल मिलाकर अजय बिल्कुल परफेक्ट हैं और अपने बच्चों के साथ पूरा समय बिताते हैं और हर तरीके से मेरी मदद भी करते हैं।
वहीं, बेटी नासा के बारे में न्यासा देवगन को लेकर बताया कि ‘अगर कभी नासा रात के समय दोस्तों के साथ घर से बाहर जाती है तो वो उसका बैठकर इंतजार करते हैं। उसके लौटकर आने पर गेट भी वही खोलते हैं। हमारे घर में सिर्फ अजय ही ऐसा करते हैं। काजोल की बातों पर ट्विंकल खन्ना भी सहमति जाहिर करती हैं।
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने करियर के पीक पर साल 1999 में अजय देवगन ने एक्ट्रेस काजोल से शादी की थी। दोनों की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। पहली मुलाकात के दौरान काजोल का अजय देवगन को लेकर प्रतिक्रिया थोड़ी अलग थी। लेकिन धीरे-धीरे दोनों करीब आए और आज दोनों की गिनती बॉलीवुड के पावर कपल्स में होती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानखतरनाक हुई तीसरी लहर, जांच में हर पांचवां व्यक्ति कोरोना संक्रमितIndian Railways: स्टेशन पर थूकने वाले हो जाएं सावधान, रेलवे में तैयार किया ये खास प्लानभीषण लपटों से भी नहीं डरे ग्रामीण, अपनी जान पर खेलकर पड़ौसी को बचाया, Videoमशहूर कार्टूनिस्ट नारायण देबनाथ का निधन, सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.