scriptएयरपोर्ट पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का हॉट अंदाज | Krishna Shroff stopped at mumbai airport | Patrika News

एयरपोर्ट पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का हॉट अंदाज

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2021 03:42:20 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कृष्णा श्रॉफ ने फिल्मों में एंट्री नहीं ली है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। आज कृष्णा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

krihsna_shroff2.jpg

Krishna Shroff spotted at mumbai airport

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ फिल्मों से भले ही दूर रहती हों लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कृष्णा के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। आज कृष्णा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कृष्णा की हॉट बॉडी देखकर हर कोई हैरान रह गया।
krihsna_shroff1.jpg
अपने भाई टाइगर श्रॉफ की ही तरह कृष्णा भी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। वह अपनी बॉडी पर काफी ध्यान देती हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें स्पोर्ट्स वियर में स्पॉट किया गया।
krihsna_shroff2.jpg
अपनी बोल्ड फोटोज से हमेशा तहलका मचाने वाली कृष्णा एयरपोर्ट पर भी बोल्ड अंदाज में ही नजर आईं। उन्होंने चेहरे पर ब्लैक कलर का मास्क लगा रखा था। उनके बाल खुले हुए थे और कैमरे में उनके एब्स भी साफ नजर आ रहे थे।
krihsna_shroff.jpg
कृष्णा श्रॉफ की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर साफ कहा जा सकता है कि कृष्णा जब भी बॉलीवुड में एंट्री करेंगी वो बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को भी फेल कर सकती हैं।
krihsna_shroff3.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो