scriptसुशांत सिंह को याद कर फिर इमोशनल हुईं उनकी को-स्टार, कहा- दिल टूट गया… | Kriti Sanon became emotional remembering Sushant Singh Rajput | Patrika News

सुशांत सिंह को याद कर फिर इमोशनल हुईं उनकी को-स्टार, कहा- दिल टूट गया…

locationमुंबईPublished: Jul 27, 2020 05:53:01 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

फिल्म ‘राब्ता’ (film ‘Rabta’) में को-स्टार रहे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद कर कृति सेनन (Kriti Sanon) एक बार फिर से भावुक हो गईं। सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ( Sushant’s last film Dil Bechara) ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज हो गई है।

sushant_singh_rajput.jpg

Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) को सुसाइड किए हुए डेढ महीने से ज्यादा का समय हो गया है। इस मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) कोई अब तक कोई सबुत नहीं मिला है। सुशांत के चाहने वाले लगातार इस मामले की सीबीआई जांच (CBI inquiry) की मांग कर रहे है। फिल्म ‘राब्ता’ (film ‘Rabta’) में को-स्टार रहे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद कर कृति सेनन (Kriti Sanon) एक बार फिर से भावुक हो गईं। सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ( Sushant’s last film Dil Bechara) ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार (OTT platform Disney Hotstar) पर 24 जुलाई को रिलीज हो गई है। ‘दिल बेचारा’ को देखना कृति सैनन के लिए आसान नहीं रहा। फिल्म में सुशांत की परफॉर्मेंस को देखने के दौरान कृति का दिल टूटा। कृति ने इंस्टाग्राम पर अपने इन्हीं भावनाओं को व्यक्त किया है।
Kriti Sanon
अभिनेत्री कृति सेनन ने लिखा, ‘यह ठीक नहीं है और कभी ठीक होगा भी नहीं। इसने मेरा दिल तोड़ दिया..फिर से। मैनी मैंने तुम्हें कई-कई बार जिंदा होते हुए देखा। मुझे पता है कि इस किरदार में तुमने अपना थोड़ा-बहुत कहां रखा था और हमेशा की ही तरह तुम्हारा जादू तुम्हारी खामोशी में था.. वे पल जहां तुमने कुछ नहीं कहा, लेकिन फिर भी बहुत कुछ कह गए।’ फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा के लिए कृति ने लिखा,“मुकेश मै जानती हूं कि हमने जितना सोचा था, उससे कहीं ज्यादा यह फिल्म तुम्हारे लिए मायने रखेगी। अपनी पहली ही फिल्म में तुमने हम सभी को काफी इमोशनल महसूस कराया। तुम्हें और संजना संघी को आगे के खूबसूरत सफर के लिए शुभकामनाएं।’ ‘दिल बेचारा’ हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आर स्टार्स’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म की कहानी किजी और मैनी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में किजी का किरदार संजना सांघी और मैनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया है।
Kriti Sanon
सुशांत सिंह की विसरा रिपोर्ट अनुसार, उनके शरीर में किसी तरह का कोई जहर नहीं था। आपको बता दें कि बॉलीवुड के इस उभरते कलाकार ने 14 जून को दोपहर में मुंबई के अपने अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी। उसी रात को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह आत्महत्या बताई गई वही 25 जून को फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई थी। 5 डॉक्टर्स की टीम ने इस रिपोर्ट को तैयार किया था। इस रिपोर्ट में भी कहा गया कि सुशांत की मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने से हुई है।
Kriti Sanon
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो