scriptबिकिनी फोटो पोस्ट करने पर कृति सेनन हुई ट्रोल, यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट | Kriti Sanon Looks Smoking Hot in Blue Bikini | Patrika News

बिकिनी फोटो पोस्ट करने पर कृति सेनन हुई ट्रोल, यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

locationमुंबईPublished: Apr 01, 2019 03:29:04 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कृति सेनन की तस्वीर को देखकर कोई यूजर्स उनकी तारीफ कर रहा है तो कोई उनपर….

Kriti Sanon

Kriti Sanon

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति Kriti Sanon मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली यह अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में हॉट फोटो शेयर की है जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई। कृति इन दिनों मालदीव में है और उन्होंने ये तस्वीर वही से शेयर की है।

Kriti Sanon

कृति सेनन की तस्वीर को देखकर कोई यूजर्स उनकी तारीफ कर रहा है तो कोई उनपर तंज कस रहा है। एक यूजर्स ने लिखा, ‘अब ये दिशा पटानी बनाना चाह रही है।’ एक अन्य यूजर्स ने उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए उनको जलपरी बताया है।

कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ में नजर आने वाले है। यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इसमें वरुण शर्मा भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में दिलजीत व वरुण पुलिस अधिकारियों के रूप में नजर आएंगे। इससे पहले कृति ‘लुका छुपी’ में नजर आई थी।

Kriti Sanon
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो