कृति सेनन ने बताया वरुण धवन में शादी के बाद क्या आया बदलाव

By: पवन राणा
| Published: 10 May 2021, 07:40 PM IST
कृति सेनन ने बताया वरुण धवन में शादी के बाद क्या आया बदलाव

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन में शादी के बाद क्या बदलाव आया है। इसे लेकर एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपनी राय जाहिर की है। उनका कहना है कि वैसे तो उनमें कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिला, लेकिन अब वे मैच्योर हो गए हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की इसी साल अलीबाग में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी हुई है। इस शादी में कोरोना गाइडलाइन के चलते परिवार के लोग और बेहद करीबी मित्र ही शामिल हुए थे। शादी के बाद वरुण में आए बदलाव पर एक्ट्रेस कृति सेनन ने कहा है कि वे अब मैच्योर हेा गए हैं।

'मैच्योर ज्यादा हो गए हैं'

बता दें कि कृति सेनन और वरुण 2015 में फिल्म 'दिलवाले' में साथ काम कर चुके हैं। अब वे अपकमिंग हॉरर कॉमेडी मूवी 'भेेड़िया' में साथ नजर आएंगे। इसी बीच कृति ने वरुण के साथ फिर से काम करने और उनकी शादी के बाद आए बदलाव पर बात की है। कृति ने कहा,' हमें साथ काम किए 6 साल हो गए हैं। इस दौरान हम दोनों में ही कलाकार और इंसान के रूप में बदलाव आया है। शादीशुदा हो जाने के बाद भी उनमें बहुत ज्यादा चेंज नहीं आया है। लेकिन मैच्योर ज्यादा हो गए हैं।'

यह भी पढ़ें : 'भेड़िया' के सेट से वायरल हुई वरुण धवन की अनदेखी फोटोज

'स्त्री' के निर्देशक अमर कौशिक हैं डायरेक्टर
अपकमिंग मूवी 'भेड़िया' के निर्माता दिनेश विजन हैं। ये मूवी 2018 की सफल फिल्म 'स्त्री' के निर्देशक अमर कौशिक डायरेक्टर कर रहे हैं। मूवी में कृति और वरुण के अलावा दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी काम करते नजर आएंगे। 'बाला' और 'मेड इन चाइना' जैसी फिल्में लिख चुके नेशनल अवॉर्ड विनर लेखक निरेन भट्ट ने इस मूवी की स्क्रिप्ट लिखी है। ये मूवी अगले साल 14 अप्रेल को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : Varun Dhawan के साथ किसिंग सीन शूट करने पर डेविड धवन बोले- यह करना हमारे लिए मुश्किल नहीं है


वरुण-नताशा की लव स्टोरी

वरुण धवन और नताशा दलाल बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों बचपन से साथ हैं। बचपन की दोस्ती समय के साथ प्यार में बदलती चली गई और दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया। एक इंटरव्यू में नताशा ने कहा था,'वरुण और मैं एक ही स्कूल में थे। जब तक हम मिड 20 में थे, तब तक हम दोस्त बने रहे और फिर, मुझे याद है कि मैंने दूर जाने से पहले ही डेटिंग शुरू कर दी थी। तब मुझे एहसास हुआ कि हम अच्छे दोस्तों से भी ज्यादा कुछ थे।'