scriptलगातार फ्लॉप फिल्में देने पर इस एक्टर ने अक्षय कुमार पर साधा निशाना, कहा- ‘एक दिन अक्षय खुद से पूछेंगे कि आम काटकर खाऊं या चूसकर’ | krk took a jibe at akshay kumar after samrat prithviraj flopped | Patrika News

लगातार फ्लॉप फिल्में देने पर इस एक्टर ने अक्षय कुमार पर साधा निशाना, कहा- ‘एक दिन अक्षय खुद से पूछेंगे कि आम काटकर खाऊं या चूसकर’

Published: Jun 20, 2022 11:26:20 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। इस फिल्म से फैंस और दर्शकों को काफी उम्मीद थी, जिसपर ये कुछ हद तक ही खरी उतरी। फिल्म के बाद खिलाड़ी भैय्या को कई चीजों क सामना करना पड़ रहा है। लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

krk took a jibe at akshay kumar after samrat prithviraj flopped

krk took a jibe at akshay kumar after samrat prithviraj flopped

ट्रोलर्स की लिस्ट में कंट्रोवर्सियल क्रिटिक केआरके का नाम भी शामिल था। उन्होंने फिल्म को पहले ही दिन डिजास्टर बता दिया था। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने के बाद केआरके लगातार अक्षय कुमार पर निशाना साध रहे हैं।

केआरके ने एक बार फिर ट्वीट करते हुए लिखा- अक्षय कुमार ने लगातार 6 फ्लॉप फिल्में दी हैं। मतलब अब वो दिन दूर नहीं जब अक्की खुद से पूछेंगा, कि मैं आम काटकर खाऊ कि चूसकर।
https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1538366998039650306?ref_src=twsrc%5Etfw
इतना ही नहीं कमाल ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने सम्राट पृथ्वीराज की शुक्रवार को पूरे भारत में हुई कमाई को लेकर तंज कसा है। केआरके ने लिखा, शुक्रवार को सम्राट पृथ्वीराज ने पूरे भारत से कुल 1350 रुपये का कलेक्शन किया है। यह 300 करोड़ की फिल्म का वर्ल्ड रिकोर्ड है।
आपको बता दें कि फिल्म से मिली प्रतिक्रिया के बाद अक्षय के करियर पर सवाल उठने लगे हैं और उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर भी क्रिटिक्स द्वारा अच्छा रिव्यू नहीं दिया जा रहा है, जिसके चलते एक्टर का आगे का फिल्मी करियर दांव पर लग सकता है। उन्होंने लगातार बैक टू बैक 6 फ्लॉप मूवीज दी हैं। इनमें लक्ष्मी, दुर्गामती, बेल बॉटम, अतरंगी रे, बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज शामिल हैं।
वहीं खबर आई थी कि अक्षय कुमार के हाथ से फिल्म धूम 4 (Dhoom 4) भी निकल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म से अक्षय कुमार को बाहर कर दिया गया है। कहा जा रहा था कि वे इस फिल्म निगेटिव रोल प्ले करने वाले थे, लेकिन अब सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के चलते अक्षय को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। हालांकि यशराज ने इस खबर की पुष्टि नहीं की मगर चर्चाएं ऐसी हैं।
फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया है। इसमें उनके साथ मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर हैं। डायरेक्टर चंद्रप्रकश द्विवेदी की बनाई इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इसे यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। 3 जून को फिल्म रिलीज हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो