script‘इस लड़की का कुछ नहीं हो सकता’, Ananya Pandey को लेकर बदली एक्टर की सोच तो यूजर्स बोले – ‘ये तो पता है हमे’ | KRK Trolls Ananya Pandey Performance In IIFA Awards 2022 | Patrika News

‘इस लड़की का कुछ नहीं हो सकता’, Ananya Pandey को लेकर बदली एक्टर की सोच तो यूजर्स बोले – ‘ये तो पता है हमे’

Published: Jun 26, 2022 12:45:18 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में आईफा अवार्ड्स 2022 (IIFA Awards 2022) से अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का प्रफोर्मेंस काफी वायरल हो रही है, जिसको काफी पसंद भी किया गया. वहीं अनन्या के बार में इस बॉलीवुड एक्टर की सोच भी काफी तेजी से बदलती नजर आ रही है.

KRK Tweet On Ananya Pandey

KRK Tweet On Ananya Pandey

आईफा अवार्ड्स 2022 (IIFA Awards 2022) का हाल में प्रसारण किया गया, जिसके दौरान कई फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. इन्हीं में से एक अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का प्रफोर्मेंस भी थी. अनन्या पांडे के फैंस को उनकी प्रफोर्मेंस खूब पसंद आई. इसी बीच बॉलीवुड की एक दो फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर और फिल्म क्रिटिक्स कहे जाने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरके (KRK) ने भी उनको लेकर अपनी सोच में थोड़ा परिवर्तन किया है. साथ ही ये पहला मौका है, जब केआरके ने अनन्या की तारीफ की.
दरअसल, एक समय पर केआरके ने अनन्या के लिए कहा था कि ‘इस लड़की का कुछ नहीं हो सकता’, लेकिन अब केआरके के बोल बदलते नजर आ रहे हैं और ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उन्होंने आईफा अवार्ड्स के दौरान अनन्या का प्रफोर्मेंस देखा, जिसके बाद उनके बोल बदल गए. वहीं केआरके के बोल बदलने के बाद यूजर्स उनको ट्रोल भी कर रहे हैं. वहीं केआरके ने अनन्या को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘#IIFAAwards में उनके प्रदर्शन को देखने के बाद मैं @ananyapandayy के बारे में अपनी भविष्यवाणी वापस लेता हूं!’
यह भी पढ़ें

Ranbir Kapoor की ‘Brahmastra’ का प्रमोशन नहीं करना चाहते Shah Rukh Khan, क्या है वजह?

https://twitter.com/hashtag/IIFAAwards?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/AnanyaPanday?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

केआरके आगे लिखते हैं कि ‘इस लड़की का कुछ नहीं हो सकता है. उसके पास 0 प्रतिभा है. ये केवल चंकी पांडे के नाम को ही आगे बढ़ेंगे’. वहीं अब वो अपने इस ट्वीट को लेकर जबरदस्त ट्रोल हो रहे हैं. उनके इस ट्वीट पर जहां कुछ यूजर्स उनके पक्ष में कमेंट्स कर रहे हैं, तो कुछ उनके खिलाफ भी नजर आ रहे हैं. इन्हीं में एक यूजर ने लिखा ‘आपको यहां बुलाया गया था’. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘आप सही कह रहे हैं’. इसके अलावा भी उनके इस ट्वीट पर काफी सारे मिक्स रिएक्शन देखने को मिल जाएंगे.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो