script‘ये 90s में चलता था कुछ भी दिखा दो’, Shah Rukh Khan की फिल्म ‘पठान’ को लेकर एक्टर ने कही ये बात, यूजर्स बोले – ‘किसी ने पूछा आपसे?’ | KRK Tweet On Shah Rukh Khan's Film Pathan | Patrika News

‘ये 90s में चलता था कुछ भी दिखा दो’, Shah Rukh Khan की फिल्म ‘पठान’ को लेकर एक्टर ने कही ये बात, यूजर्स बोले – ‘किसी ने पूछा आपसे?’

Published: Jun 26, 2022 11:05:37 am

Submitted by:

Vandana Saini

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ के टीजर को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने उनको लेकर एक बड़ा बयान दिया है और पूछा है कि ‘पोस्टर में लॉजिक कहां है?’.

KRK Tweet On Shah Rukh Khan's Film Pathan

KRK Tweet On Shah Rukh Khan’s Film Pathan

हाल में 25 जून को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने के मौके पर उनकी फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के टीजर और पोस्टर रिलीज किए गए, जिसको लेकर SRK के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक्स कहे जाने वाले कमाल राशिर खान यानी केआरके (KRK) ने भी शाहरुख की फिल्म का पोस्टर शेयर किया और साथ ही उनका मजाक भी उड़ाया है. KRK ने पोस्टर साझा कर उसका लॉजिक पूछा है? केआरके कहा कहना है कि ‘ऐसी फिल्में 90 के दशक में चला करती थी अब नहीं’.
शाहरुख खान की फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए केआरके ट्वीट कर लिखते हैं ‘मेरा आसान प्रश्न! अगर डायरेक्टर, एक्टर और प्रोड्यूसर के पास लॉजिक वाला पोस्टर तक बनाने का दिमाग नहीं है तो वे एक अच्छी फिल्म कैसे बना सकते हैं? ये सब 90 के दशक में चलता था कि कुछ भी दिखा दो. अब ये काम नहीं करता’. वहीं केआरके के इस ट्वीट पर मिक्स रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कुछ यूजर्स उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि ‘आपके किसने पूछा है?’. वहीं कुछ यूजर्स उनका समर्थन कर फिल्म के बायकॉट करने की बात कह रहे हैं.
यह भी पढ़ें

Kapil Sharma को ट्विटर पर ‘Shame On You’ कहते हुए ब्राह्मण हो क्यों याद दिलाया?

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1540636114851139585?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/John30737112/status/1540637551761182720?ref_src=twsrc%5Etfw

केआरके के इस ट्वीट पर यूजर लिखते हैं ‘चाहे कुछ भी, लेकिन फिल्म का पोस्टर बहुत मस्त है’. वहीं दूसरा लिखता है ‘साउथ सिनेमा की सस्ती कॉपी’. वहीं तीसरा लिखता है ‘नहीं पोस्टर टॉप देशद्रोही जैसा होना चाहिए ना’. वहीं एक यूजर ने केआरके की फिल्म देशद्रोही का पोस्टर भी शेयर किया और साथ में उन्हीं के ट्वीट को लिखा दिया है. ये पहला मौका नहीं है, जब केआरके ने किसी फिल्म को लेकर ऐसा रिएक्शन दिया है. केआरके अक्सर ही बॉलीवुड की फिल्मों के पोस्टर से लेकर ट्रेलर और फिल्म की खूब आलोचना करते हैं और उसको हमेशा बकवास बताते हैं.
https://twitter.com/PankajS24901281/status/1540658769704587265?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/rider_provider_/status/1540695448935354368?ref_src=twsrc%5Etfw

इसको लेकर केआरके को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन उनको इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ा. कुछ समय पहले केआरके ने बॉलीवुड के बाकी क्रिटिक्स को समोसा बताते हुए खुद को नंबर. 1 फिल्म क्रिटिक्स बताया था. इसके अलावा वो अक्सर ही शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार को लेकर विवादित बयान देते रहते हैं. इसके अलावा वो देश दुनिया की खूबरों पर भी अपनी बातों को बेहद बेबाकी के साथ रखते हैं, जिसको लेकर वो हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो