scriptKapil Sharma को ट्विटर पर ‘Shame On You’ कहते हुए ब्राह्मण हो क्यों याद दिलाया? | Kapil Sharma Got Trolled While Promoting SRK Film Pathan | Patrika News
बॉलीवुड

Kapil Sharma को ट्विटर पर ‘Shame On You’ कहते हुए ब्राह्मण हो क्यों याद दिलाया?

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपनी टीम के साथ विदेश घूमने गए हैं. इसी बीच उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है, जिसको लेकर वो ट्रोल हो रहे हैं. उनको याद दिलाया जा रहा है कि वो एक ब्राह्मण हैं. साथ ही उनको ‘Shame On You’ भी कहा जा रहा है.

Jun 26, 2022 / 10:29 am

Vandana Saini

Kapil Sharma Got Trolled While Promoting SRK Film Pathan

Kapil Sharma Got Trolled While Promoting SRK Film Pathan

इन दिनों सभी के पसंददीदा कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी पूरी टीम के साथ विदेश दौरे पर गए हुए हैं. जहां से वो अपनी फोटो-वीडियो साझा कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ का प्रमोशन करते हुए उनके ट्वीट को रीट्वीट किया है, जिसमें एक्टर ने अपनी फिल्म के टीजर को साझा किया था, जिसके बाद कपिल शर्मा को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. यूजर्स उनको ट्वीट कर याद दिला रहे हैं कि ‘वो एक ब्राह्मण है’. साथ ही उनको ‘Shame On You’ भी कहा जा रहा है.
दरअसल, कपिल शर्मा ने शाहरुख की ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा ‘आपको स्क्रीन पर देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं भाई ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं आ जाओ जल्दी लव यू’. कपिल के इस ट्वीट पर यूजर्स उनको खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ‘कश्मीर फाइल्स को मना करके अब शाहरुख को प्रमोशन कर रहे हो. तुम्हे शर्म आनी चाहिए. एक ब्राह्मण होके ब्राह्मण को बढ़ावा नहीं दिया, लेकिन शाहरुख बड़ा आदमी है तो उसको बढ़ावा दे रहे हो. क्या सिस्टम है ये तुम लोगों को #ShamOnYou’.
यह भी पढ़ें

‘106 साल तक बना रहना चाहता हूं हीरो’, Shah Rukh Khan की बात सुन फैंस बोले – ‘जिंदगी भर रहेंगे’

https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1540751708736786435?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/shameonyou?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा दूसरा यूजर लिखता है कि ‘Boycott करो इन पूरी गैंग का’. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि ‘Kashmir File का प्रमोशन तो किया नहीं. प्रमोशन की पेमेंट मिलते ही धंधा शुरू हो गया’. इतना ही नहीं कई यूजर्स बॉलीवुड से लेकर शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ को Boycott करने की बात कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ‘ये है तलवे चाटने वाले कपिल शर्मा, कश्मीर फाइल्स के प्रमोशन ना करके ट्विटर पे लगा हुआ है खुद का प्रोड्यूसर और अपने समुदाय को खुश करने के लिए.. पर चिंता मत करो, हिंदुस्तान ये खान को भूल चुके हैं सिर्फ कुछ लोगों ने याद रखा है’.
https://twitter.com/Abhishe23952732/status/1540756018971705344?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/KapilSharmaK9?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) टीवी का सबसे फेमस कॉमेडी शो है, जो फिलहाल कुछ समय के लिए ऑफएयर हो चुका है. कपिल शर्मा इन दिनों वो अपनी टिम के साथ कैनेडा में हैं. इसके बाद 25 जून को वैंकूवर में उनका पहला लाइव शो होगा. वहीं दूसरा शो 3 जुलाई को टोरंटो में होने वाला है. कनाडा के बाद सभी अमेरिका का दौरा करेंगे. कपिल शर्मा वहां से लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ अपनी और टीम के साथ फोटो-वीडियो शेयर कर रहे हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / Kapil Sharma को ट्विटर पर ‘Shame On You’ कहते हुए ब्राह्मण हो क्यों याद दिलाया?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो