scriptमुझे मारने की कोशिश हुई, सुशांत सिंह को भी मारा ही होगा… अभिनेता ने Salman Khan पर निकाली भड़ास | KRK Tweet On Salman Khan and Sushant Singh Rajput | Patrika News

मुझे मारने की कोशिश हुई, सुशांत सिंह को भी मारा ही होगा… अभिनेता ने Salman Khan पर निकाली भड़ास

locationनई दिल्लीPublished: Dec 19, 2022 04:20:37 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘मुझे धमकाया जा रहा है और मारने की कोशिक की जा रही है तो फिर सुशांत सिंह को भी धमकाया गया होगा और मारगा गया…।

Salman Khan

Salman Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan) और ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। सलमान की ये दोनों ही फिल्म अगले साल 2023 में ईद और दिवाली के मौके पर रिलीज होंगी। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल आर. खान यानी केआरके (KRK) ने कुछ ट्वीट्स किए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। KRK हमेशा से ही विवादित बयान और ट्वीट्स करने के लिए जाने जाते हैं। हाल में उन्होंने कुछ ऐसे ही ट्वीट्स किए हैं। इतना ही नहीं एक्टर ने दावा किया है कि उनको धमकाया गया और मारने की कोशिश भी की गई। उनके इन ट्वीट्स पर काफी रिएक्शन्स भी देखने को मिल रहे हैं।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1604391938387431429?ref_src=twsrc%5Etfw

केआरके यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने ट्वीट में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का जिक्र किया। केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘अगर मुझे धमकाया जा रहा है, तो फिर सुशांत सिंह को भी धमकाया गया होगा! अगर मुझे मारने की कोशिश की जा रही है, तो फिर शायद सुशांत को भी मारा गया होगा!’। KRK के इस ट्वीट पर काभी संख्या में यूजर्स कमेंट्स कर उनको खूब ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनको खूब खरी-खोटी भी सुना रहे हैं।

केआरके हमेशा से ही अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड और सेलेब्स को आड़े हाथ लेते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और सलमान खान (Salman Khan) पर भी तंज कसने में कोई कमी नहीं छोड़ी। एक ट्वीट करते हुे KRK ने लिखा कि ‘श्रीमान बच्चन साहब ने हाल में कहा कि नागरिक स्वतंत्रता को रोका नहीं जाना चाहिए। अभिव्यक्ति की आजादी पर रोक नहीं लगनी चाहिए’।

यह भी पढ़ें

एक्टिंग छोड़ Shah Rukh Khan करना चाहते हैं कैटरिंग का बिजनेस ! FIFA 2022 के दौरान बताया प्लान

https://twitter.com/SrBachchan?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद एक्टर आगे लिखते हैं कि ‘फिर मेरी अभिव्यक्ति की आजादी को खत्म करने के लिए पूरा बॉलीवुड मुझे क्यों मारना चाहता है। मेरी अभिव्यक्ति की आजादी को रोकने के लिए अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और वाशु भगनानी वगैरह कोर्ट क्यों गए’। केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर उनके पक्ष में भी बात कर रहे हैं तो, कुछ इसके लिए उनकी लताड़ भी लगा रहे हैं।

इसके अलावा एक्टर ने हाल में एक ट्वीट करते हुए कहा था कि ‘मेरे वकीलों ने एफआईआर रद्द करने के लिए पहले ही बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी है। एक बार यह हो जाने के बाद मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर दुनिया को बताउंगा कि मेरी सुपारी किसने दी। और किसने मुझे जेल में मारने की कोशिश की। एक अभिनेता, एक राजनेता और एक पुलिस अधिकारी ने मेरे खिलाफ साजिश रची थी’।

यह भी पढ़ें

21 साल बाद मिसेज वर्ल्ड का ताज भारत लाईं Sargam Koushal, ऐसे जाहिर की खुश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो