script कुमार सानू ने दो शादी करने के बाद भी कई अभिनेत्रियों के साथ चलाया लव अफेयर | Kumar Sanu had a love affair with many actresses | Patrika News

कुमार सानू ने दो शादी करने के बाद भी कई अभिनेत्रियों के साथ चलाया लव अफेयर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2021 05:55:59 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

कुमार सानू ने दो शादी करने के बाद भी कई अभिनेत्रियों के साथ लव अफेयर चलाया था, काफी दिलचस्प है कुमार सानू की लव लाइफ

KUMAR SANU
बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर कुमार सानु ने अपनी सुरीली आवाज़ से कई लोगो को दीवाना बना रखा है। अपने करियर के दौरान कुमार सानु नें एक से बढकर एक शानदार गानों में अपनी आवाज़ दी है और अगर इनके गानों की बात करें तो उनका क्रेज़ फिल्मों से भी अधिक हुआ करता था। अपनी दमदार सिंगिंग के दम पर एक दो नही बल्कि लगातार 5 बार इन्होने फिल्म फेयर अवार्ड को अपने नाम किया था और इसके अतिरिक्त इन्हें बेस्ट प्लेबैक सिंगर के अवार्ड से भी नवाज़ा जा चूका है।
यह भी देखें- शाहरुख खान से ट्रोलर ने पूछा 'सर आपके अंडरवियर का रंग कौनसा हैं' एक्टर ने दिया ऐसा जबाव

वहीँ अगर कुमार सानु की नीजी जिंदगी की बात करें तो जब ये कोलकाता में हुआ करते थे तभी इनकी मुलाकात रीता भट्टाचार्य से हुई थी। इन दोनों की दोस्ती भी हो गयी थी जिसके बाद गुजरते वक्त के साथ इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गयी।
इसके बाद इन दोनों ने साल 1988 में शादी का फैसला ले लिया और इसके बाद शादी करके इन्होने मुंबई शिफ्ट होने का मन बना लिता. बता दें के जब इन दोनों की दोस्ती हुई थी तब कुमार सानु इस मुकाम पर नही थे।
वक्त के साथ जब कुमार सानु इंडस्ट्री में कामयाबी हासिल करने लगे तो इसी के साथ साथ इनका नाम भी कई अभिनेत्रियों संग जोड़ा जाने लगा। और इसी बात की भनक पत्नी रीना को लगी। और फिर दोनों के बीच दूरियां आणि शुरू हो गयी। और इसके बाद वह वक्त आ गया जब इन दोनों नें अलग होने का फैसला ले लिया।
यह भी देखें- बॉलीवुड के इन कलाकारों का अभिनेत्री पर आया दिल, बिना तलाक ही रचाई दूसरी शादी

कुमार सानु के तीसरे बेटे जान कुमार सानु नें बिग बॉस के 14वें सीजन में बताया था के उनके माँ पापा तब अलग हुए थे जब उनकी माँ रीना 6 महीनों की गर्भवती थी। पत्नी रीना की माने तो उन दिनों वो कुमार सानु के लव अफेयर्स की खबरों से तंग आ चुकी थी। और साथ ही बताते चले के अपने तीनों बच्चों की परवरिश रीना नें खुद ही की है।
कुमार सानु का नाम एक वक्त कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई कुनिका लाल संग जुड़ा था। लेकिन ये खबरें बाद में महज़ अफवाहों के रूप में सामने आई। वहीँ कुनिका लाल के करियर की बात करें तो करियर में भी उन्हें अधिक सफलता हासिल नही हुई।
कुमार सानु का नाम 90 के दशक की खूबसूरत और बेहद जानी मानी एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री संग भूई जुड़ा। रीना नें बताया था के कुमार सानु नें कई बार इस बात से इनकार किया था के वो दोनों साथ है लेकिन रीना को सच्चाई अच्छे से पता थी। वहीँ बाद में खुद कुमार सानु नें यह बात मान ली थी के उन्होंने मीनाक्षी शेषाद्री को डेट भी किया था।
रीना से तलाक और कई एक्ट्रेसेज से अफेयर्स के बार आखिरकार कुमार सानु की जिंदगी में सलोनी भट्टाचार्य आई। बता दे के सलोनी असल में बीकानेर से है जो के अब शादी के बाद मुंबई में रहती है। वहीँ अगर इस शादी की कहें तो कुमार सानु इससे दो बेटियों के पिता भी बने जिनके नाम सेनन और एना है।

ट्रेंडिंग वीडियो