scriptरैम्प वॉक के दौरान मंच पर पहुंचते ही ड्रेस ने छोड़ा एक्ट्रेस का साथ, ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई दिव्या खोसला | Lakme Fashion Week: Divya Khosla Kumar Oops moment During Ramp Walk | Patrika News

रैम्प वॉक के दौरान मंच पर पहुंचते ही ड्रेस ने छोड़ा एक्ट्रेस का साथ, ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई दिव्या खोसला

locationनई दिल्लीPublished: Feb 17, 2020 12:00:40 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अभिनेत्री और निर्माता दिव्या खोसला कुमार भी लक्मे फैशन वीक में नजर आईं
ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई अभिनेत्री

divya.jpg

नई दिल्ली। मुंबई में इन दिनों लक्मे फैशन वीक(lakme fashion week 2020) का आयोजन चल रहा था। इस दौरान बॉलीवुड से लेकर खेल जगत की कई बड़ी हस्तियां इस शो का हिस्सा बनने पंहुची। और शो का हिस्सा बनकर इन्होनें रैम्प वॉक से अपने हुस्न को ऐसा जलवा बिखेरा की लोगों को आखें फटी की फटी ही रह गई। और इन्ही के बीच लक्मे फैशन वीक(lakme fashion week ) में नजर आईं अभिनेत्री और निर्माता दिव्या खोसला कुमार(divya khosla kumar) । जो मंच पर आते ही ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

रैम्प वॉक के दौरान दिव्या (divya khosla kumar) ने सिल्वर कलर की खूबसूरत से ड्रेस पहनी हुई थी। उन्होंने गले में हैवी नेकलेस कैरी किया। खुले बालों के साथ रेड लिप्स्टिक उन पर काफी जच रहा था। दिव्या रैम्पवॉक करने के लिए जैसे ही मंच पर पहुंचीं उनकी ड्रेस पैर में आकर फस गई। और जैसे ही उसे संभाला ड्रेस की साइड बटन खुल गयी।

अचानक हुए इस मोमेंट से दिव्या घबराई नही बल्कि काफी खूबसूरती के साथ इस बुरे पल को संभाल लिया। दिव्या ने तुरंत अपने कमर पर हाथ रखकर ड्रेस को जोर से पकड़ लिया और सामान्य तरीके से रैम्प वॉक करने लगीं। दिव्या ने जिस तरह प्रजेंस ऑफ माइंड का उदाहरण दिया उसके बाद उनकी खूब तारीफ हो रही है।

दिव्या के इस खूबसूरत अंदाज को देख अब फैंस भी उनकी तारीफ कर रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो