कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आईं लता मंगेशकर, दान किए इतने लाख रुपये

By: Shweta Dhobhal
| Published: 02 May 2021, 10:45 AM IST
कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आईं लता मंगेशकर, दान किए इतने लाख रुपये
Lata Mangeshkar donates Rs 7 lakh for Covid relief work

कोरोना संकट में स्वर कोकिला लता मंगेशकर मदद के लिए आगे आईं हैं। उन्होंने महाराष्ट्र राहत कोष में कोरोना पीड़ितों के लिए 7 लाख का दान किया है।

नई दिल्ली। इस वक्त पूरा देश कोरोना की चपेट में आ चुका है। महामारी के चलते कई लोगों की मौत हो चुकी है। अस्पतालों में भी मरीजों के लिए बेड और ऑक्सीजन की पूर्ति नहीं हो पा रही है। यह हाल देश के हर राज्य का है। ऐसे में बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियां आगे आकर लोगों की मदद में जुट गए हैं। हाल ही में स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने कोरोना पीड़ितों के लिए 7 लाख रुपयों का दान किया है। यह दान उन्होंने महाराष्ट्र के राहत कोष में दिया है। जिसके बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उन्हें धन्यवाद कहा है।

Lata Mangeshkar

कोरोनावायरस को देखते हुए इस राहत को बनाया गया है। इस राहत कोष में सेलेब्स कोविड पीड़ितों के लिए दान कर रहे हैं। साथ ही मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि इस विशेष कोष के लिए भारत रत्न लता मंगेशकर जी ने सामाजिक दायित्व निभाते हुए मदद की है। साथ ही लता दीदी ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि उनकी इस धनराशि को कोरोना से ग्रस्त लोगों के देखरेख में इस्तेमाल किया जाए। बतातें चलें कि बॉलीवुड के अधिकर सेलेब्स फंड, ऑक्सीजन, और अस्पतालों में बेड का इंतजाम कर लोगों की मदद कर रहे है।

आपको बता दें हाल ही में एक्टर सलमान खान ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए खाना भेजा था। उनका एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वह खुद खाने को चखते हुए दिखाई दिए थे। वहीं एक्टर अजय देवगन ने भी बीएमसी को 1 करोड़ रुपए दान किए। जिससे शिवाजी पार्क में 20 बेड्स का आईसीयू बन सके। वहीं सोनू सूद महीनों बाद भी कोरोना संकट में लोगों की मदद कर रहे हैं।

coronavirus