scriptWOW! लता दीदी भी हैं कपिल के शो की दीवानी, कहा मुझे अफसोस है की शो बंद हो गया हैं… | lata mangeshkar upset with kapil sharma show off air news | Patrika News

WOW! लता दीदी भी हैं कपिल के शो की दीवानी, कहा मुझे अफसोस है की शो बंद हो गया हैं…

Published: Sep 13, 2017 04:03:00 pm

Submitted by:

Riya Jain

WOW! लता दीदी भी हैं कपिल के शो की दीवानी, कहा मुझे अफसोस है की शो बंद हो गया हैं…

kapil sharma and lata mangeshkar

kapil sharma and lata mangeshkar

जैसा की हम सब जानते हैं कपिल शर्मा शो अब बंद हो चुका है। कपिल के सभी फैन्स इस खबर से काफी दुखी हैं वहीं हाल में भारत की मेलोडी क्वीन लता मंगेशकर ने भी कपिल शर्मा का शो ऑफ एयर होने पर अपना दुख जहिर किया।

उन्होंने कहा,-वो कई घरों में खुशियां और हंसी लेकर आए। यह सुनना बेहद निराशाजनक है कि उनका शो अब प्रसारित नहीं हो रहा है। मैं दुआ करती हूं कि वो ठीक हों और उनका शो जल्दी वापस लौटे।

इस बात पर हाल में हुए डीएनए के इंटरव्यू में कपिल ने कहा,- मैं लता दीदी को बताना चाहता हूं कि हमारा शो जल्द ही पहले से ज्यादा बेहतर होकर लौटेगा। मैं 40 दिनों की आयुर्वेदिक चिकित्सा के लिए यहां आया हुआ हूं। कहा, अब मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं जल्द ही पहले से बेहतर होकर लौटूंगा। बता दें इस वक्त कपिल शर्मा बेंगलुरु में हैं।

कपिल शर्मा ने पिछले दस सालों तक इंडस्ट्री में जमकर काम किया है। लेकिन उन्हें ब्लड प्रेशर, एंग्जाइटी और शुगर की समस्या है जिसकी वजह से वे अब कमजोरी महसूस करने लगे हैं। इन्हीं सबके इलाज के लिए अब वह ब्रेक पर चले गए हैं।

सुनील को जूता नहीं मारा था
जैसा की हम सब जानते हैं कपिल की जिंदगी में मुश्किलें तब बड़ी थी जब उनके पार्टनर सुनील ग्रोवर ने उनका साथ छोड़ दिया था। रिपोर्टस की माने तो कपिल ने हाल में खुलासा किया है की उन्होंने सुनील पर जूता नहीं फेंका था। उनका बताया है कि सुनील के साथ जो भी हुआ, उस पूरे मामले में वो गलत थे। रिपोर्ट के अनुसार कपिल ने कहा,- मैं कई चीजों में उलझा हुआ था। मैं उन स्थितियों को संभाल नहीं सका। सुनील को मैं अपनी तरफ से शुभकामनाएं देता हूं।

वैसे अब वे रिकवर तो हो जाएंगे लेकिन शो में उनके साथ काम कौन करेगा ये सबसे बड़ा सवाल है। क्योंकि खबर है की अब उनका आखिरी सहारा कीकू शारदा यानि पलक ने भी दूसरा शो ज्वॉइन किया है। खुद कीकू ने इस खबर की खुलासा करते हुए कहा कि वह कॉमेडियन जॉनी लीवर के साथ सब टीवी के नए शो पार्टनर में दिखाई देंगे। तो अब तो कपिल के करियर की गाड़ी भगवान भरोसे ही चलेगी। बाकी उम्मीद करते हैं की वे जल्द से जल्द वापस आकर अपनी जिंदगी और करियर को एक बार फिर सही ढंग से शुरु कर पाएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो