scriptदूसरे बच्चे के जन्म से पहले नर्वस हैं एक्ट्रेस लीजा हेडन | Lisa Haydon Shared Her Latest Baby Bump Pic With Special Note | Patrika News

दूसरे बच्चे के जन्म से पहले नर्वस हैं एक्ट्रेस लीजा हेडन

locationनई दिल्लीPublished: Apr 11, 2021 06:06:44 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस और मॉडल लीजा हेडन तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान लीजा हेडन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर पोस्ट की है। जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Lisa Haydon Shared Her Latest Baby Bump Pic With Special Note

Lisa Haydon Shared Her Latest Baby Bump Pic With Special Note

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल लीजा हेडन इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। लीजा तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। प्रेग्नेंट लीजा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपने बेबी पंप फ्लॉन्ट करती हुईं आए दिन कोई ना कोई तस्वीर पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में लीजा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने मां बनने के एहसास को जाहिर किया है। सोशल मीडिया पर लीजा की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

lisa_1_1.jpg

लीजा हेडन का पोस्ट

लीजा हेडन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। फोटो में लीजा ऑरेंज कलर की बिकनी पहने गोद में अपने बेटे लियो के लिए पानी के बीच चलती हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में लीजा का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। वहीं उनका बेटा मुस्कुराते हुए नज़र आ रहा है। एक्ट्रेस की यह तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

 

lisa_2.jpg

लीजा हेडन मां बनने का एहसास

इस तस्वीर को शेयर करते हुए लीजा ने कैप्शन में कहती हैं कि “जब आपके हाथ पहले से ही एक छोटा बच्चा हो और एक और बच्चा आने वाला हो तो क्या आप भी परेशान होते हैं? वह इन छोटी-छोटी चीज़ों को लेकर नर्वस हैं। वह खुद भी चलना सीख रहा है। ऐसे में कैसे वह अपने एहसास को बताएगा और कहेगा। ओह मेरे बच्चे तुम्हें ऐसे ही प्यार मिलता रहेगा जब 10 महीने बाद तुम्हारी बहन आ जाएगी।

लीजा ने पोस्ट में हांगकांग बीच खुलने के लिए धन्यवाद भी कहा है। वह बताती हैं कि वह बहुत साफ है और बीच पर घूमने के लिए लीजा का फेवरेट महीना अप्रैल है। लीजा बताती हैं कि इस महीने पानी ठंडा और सूरज ज्यादा गर्म नहीं होता। साथ ही बीच पर ज्यादा लोग नहीं होते। लीजा बताती हैं कि इस साल उनका बेटा लियो भी उनके साथ आया है। जो जल्द ही तैरना सीख जाएगा।”

lisa_3.jpg

बॉयफ्रेंड से रचाई शादी

आपको बता दें लीजा ने 29 अक्टूबर 2016 में अपने बॉयफ्रेंड डिनो ललवानी संग शादी की थी। वहीं एक्ट्रेस लीजा हेडन के काम की बात करें तो वह फिल्म ‘आयशा’, ‘हाउसफुल 2’, ‘क्वीन’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो