script83 साल की उम्र में अपनी ड्रीम गर्ल के लिए हीमैन धर्मेन्द्र ने किया ऐसा काम, हेमा ने खुद किया ऐलान… | Lok Sabha polls: Dharmendra campaigns for wife Hema Malini in Mathura | Patrika News

83 साल की उम्र में अपनी ड्रीम गर्ल के लिए हीमैन धर्मेन्द्र ने किया ऐसा काम, हेमा ने खुद किया ऐलान…

locationमुंबईPublished: Apr 14, 2019 05:05:25 pm

हेमा मालिनी की खातिर धर्मेंद्र र्मेन्द्र ने किया ऐसा काम, ड्रीमगर्ल ने खुद किया ऐलान…

Hema Malini

Hema Malini

भले ही बॉलीवुड में हीमैन के रूप में पहचाने जाने वाले अभिनेता धर्मेन्द्र 83 साल के हो चुके हैं, लेकिन आज भी वह अपने परिवार के साथ मजबूती से खड़े नजर आ रहे हैं। धर्मेन्द्र की पत्नी हेमा मालिनी ‘ड्रीम गर्ल’ ने ट्वीट कर बताया कि धर्मेन्द्र उनके लिए यह खास काम करने वाले हैं। हेमा के ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। दरअसल, हेमा ने ट्वीट कर बताया था कि उनके लिए धर्मेन्द्र भी प्रचार करेंगे। लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के सारे कैंडिडेट लोगों को लुभाने के लिए जी तोड़ प्रयास कर रहे हैं। इसी बीच धर्मेन्द्र, हेमा के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए मथुरा पहुंचे।

Dharmendra, Hema Malini
https://twitter.com/dreamgirlhema/status/1117386667386658817?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/dreamgirlhema/status/1117289918194229248?ref_src=twsrc%5Etfw

लाइमलाइट से दूर सब्जियां उगाने में मस्त हैं धर्मेन्द्र
दरअसल, धर्मेन्द्र इन दिनों बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया से दूर अपनी एक अलग दुनिया में अपने फार्महाउस में फल और सब्जियां उगाने में व्यस्त हैं। आए दिन उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं।

Dharmendra, Hema Malini
https://twitter.com/dreamgirlhema/status/1117384713424056320?ref_src=twsrc%5Etfw

हेमा ने किया ट्वीट, आज का दिन मेरे लिए बहुत खास
धर्मेन्द्र की पत्नी हेमा मालिनी ने ट्वीट कर लिखा, ‘आज का दिन मेरे लिए बहुत खास है। धरमजी (Dharmendra) आज मथुरा में मेरे लिए मथुरा में चुनाव प्रचार करेंगे। जनता उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हो रही है और वह यह सुनना चाहती है कि वो क्या कहेंगे। चुनाव प्रचार के लिए निकलने से ठीक पहले मथुरा में मेरे घर में ली गई एक तस्वीर।’ हेमा मालिनी ने इस तरह ट्वीट कर यह बताया है कि धर्मेंद्र उनके लिए आज चुनाव प्रचार करेंगे। हेमा मालिनी के इस ट्वीट पर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हेमा यूपी से लड़ रही हैं चुनाव
बता दें कि हेमा मालिनी (Hema Malini) भारतीय जनता पार्टी (BJP) की टिकट पर उत्तर प्रदेश के मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें हेमा मालिनी से बंदरों के आतंक से बचाने के लिए मदद मांगी गई थी। इस वीडियो में हेमा मालिनी कहती हैं, ‘सहअस्तित्व है न. मंकी कहा जाएगा? प्रॉब्लम क्या है, यहां आने वाले यात्री फ्रूटी देते हैं, समोसा दे दे के उनको खराब कर दिया है। उनको सिर्फ फल दीजिए।’ बता दें पिछले दिनों हेमा मालिनी वोटरों को लुभाने के लिए खेतों में काम करती नजर आई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो