इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' ने सोमवार को कमाए इतने करोड़

By: Sunita Adhikari
| Updated: 18 Feb 2020, 10:46 AM IST
इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' ने सोमवार को कमाए इतने करोड़

  • फिल्म में सारा (Sara Ali Khan) और कार्तिक (Kartik Aryan) दर्शकों को इम्प्रेस करने में नाकामयाब रहे। दोनों की एक्टिंग कहीं न कहीं ओवरएक्टिंग लग रही थी।

नई दिल्ली: Love Aaj Kal Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' को रिलीज हुए चारदिन हो चुके हैं। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा प्रदर्शन किया था, लेकिन उसके बाद अब इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। बात करें 'लव आज कल' की चौथे दिन की कमाई की तो सोमवार को इस फिल्म ने 2 करोड़ रुपये की कमाई की है।

वहीं बात करें सारा और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' के पहले दिन की कमाई की तो इस फिल्म ने 12 करोड़ रुपये कमाकर बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। तीसरे दिन 8 करोड़ कमाए। ऐसे में देखा जाए तो वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' ने अब तक 30 करोड़ की कमाई कर ली है। अगर ये फिल्म ऐसे ही कमाई करती रही तो जल्द ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

love_aaj_kal_3.jpeg

आपको बता दें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक थे। ऐसे में लोगों को उनकी फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन फिल्म में सारा और कार्तिक दर्शकों को इम्प्रेस करने में नाकामयाब रहे। दोनों की एक्टिंग कहीं न कहीं ओवरएक्टिंग लग रही थी। जबकि इस फिल्म से अपना डेब्यू करने वाली अभिनेत्री आरुषि शर्मा की एक्टिंग की लोगों ने काफी तारीफ की। साथ ही फिल्म में रणदीप हुड्डा भी हैं, जो दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरे। 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है।

love_aaj_kal_.jpeg
Sara Ali Khan