scriptRangtaari Song: ‘लवयात्रि’ के नए गाने ‘रंगतारी…’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, तेजी से हो रहा वायरल | Loveratri movie new Song Rangtaari Going Viral Watch Online | Patrika News
बॉलीवुड

Rangtaari Song: ‘लवयात्रि’ के नए गाने ‘रंगतारी…’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, तेजी से हो रहा वायरल

फिल्म ‘लवरात्रि’ गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित है यह रोमांटिक, ड्रामा और एक्शन फिल्म है।

Sep 16, 2018 / 06:09 pm

Rahul Yadav

Loveratri

Loveratri

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की आगामी फिल्म ‘लवरात्रि’ का नया गाना ‘रंगतारी…’ रिलीज किया जा चुका है। ये वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले इस फिल्म के कई गाने और ट्रेलर जारी किए जा चुके हैं। इनको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सलमान इस फिल्म से आयुष को हिंदी सिनेमा जगत में लॉन्च कर रहे हैं। इनके साथ वरिना हुसैन भी इसी फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं।

गाना ‘रंगतारी…’ हो रहा वायरल

इस गाने ‘रंगतारी…’ में आयुष का कूल अंदाज देखने को मिल रहा है। इस गाने को सुन आप झूमने पर मजबूर हो जाएंगे। इसके साथ ही ये वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। फिल्म ‘लवरात्रि’ का ये गाना अब फैंस का बेहद पसंदीदा गीत बन गया है। इसे अभी तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने ने हॉलीवुड सिंगर कान्या वेस्ट और मारून 5 को मात देकर यूट्यूब पर 24 घंटे के भीतर सबसे अधिक देखे जाने वाले सॉन्ग का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस बात की घोषणा करते हुए संगीत निर्माता, गायक, संगीतकार और रैपर ने लिखा कि दुनिया का सबसे नबंर-1 गाना ‘लवरात्रि’ का नया गाना ‘रंगतारी…’ है। वहीं इस गाने में रैपिंग हनी सिंह ने की है वह भी इस खबर से बेहद खुश हैं।

फिल्म ‘लवरात्रि’ गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित है यह रोमांटिक, ड्रामा और एक्शन फिल्म है। मूवी में नवरात्रि के त्योहार की झलक नजर आएगी। इस फिल्म को नीरेन भट्ट ने लिखा है तो अमिराज मीनावाला ने इसका निर्देशन किया है। बता दें कि अमिराज इस मूवी से अपने डायरेक्टिंग कॅरियर की शुरूआत करने जा रहे हैं। इस फिल्म के निर्माता सलमान खान हैं। यह फिल्म5 अक्टूबर, 2018 को रिलीज की जाएगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Rangtaari Song: ‘लवयात्रि’ के नए गाने ‘रंगतारी…’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, तेजी से हो रहा वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो