औकात से बढ़कर कभी मत सोचना मेरे भाई : अमिताभ बच्चन
Rahul Yadav
Publish: Sep, 16 2018 12:20:37 (IST)
औकात से बढ़कर कभी मत सोचना मेरे भाई : अमिताभ बच्चन

अगर बिग बी की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आएंगे।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहते हैं और अपने फैंस के साथ हर पुराने-नए किस्से, शायरी और कविताएं शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिससे उनके फैंस हैरान हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं इसमें वह एक तरफ टमाटर बेचते तो दूसरी तस्वीर में अखबार बेचते नजर आ रहे हैं।

love Sonia Movie Review: देह व्यापार पर बनी है फिल्म, दिल को दैहला देने वाली है कहानी

अमिताभ ने लिखा कैप्शन

बिग बी ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा, 'आज टमाटर और अखबार दोनों को है बेचा, तराजू और साइकल का अंदाज दिनों के बाद देखा। अपनी औकात से बढ़कर कभी ना सोचना मेरे भाई, हर अवस्था कभी भी आ सकती है मेरे भाई।' इन तस्वरों में बिग बी बिल्कुल सिंपल कपड़ों में नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताने की कोशिश की है कि जिंदगी किसी भी मोड़ पर ले जा सकती है। उसके लिए हमें तैयार रहना चाहिए। माना जा रहा है कि बिग बी की ये तस्वीरें उनके किसी एड शूट या प्रमोशनल वीडियो की है। क्योंकि अमिताभ अक्सर ऐसी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हालांकि अब इन तस्वीरों की असली सच्चाई तो सामने नहीं आई है।

वरुण, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाना चाहते हैं 'सुई धागा'

Gali Gali Song: होली के रंगों से रंगी मस्त हुईं बड़की-छुटकी, झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

Amitabh bachchan

आगामी फिल्म

अगर बिग बी की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आएंगे। यह फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी। यशराज बैनर के तले बनी इस फिल्म में अमिताभ के साथ आमिर खान, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा अमिताभ डायरेक्टर सुजॉय घोष की फिल्म 'बदला' की भी शूटिंग कर रहे हैं।

Bhojpuri Song Dil Badtameez Ho Gayil: काजल राघवानी के प्यार में डूब गए खेसारीलाल, वीडियो हुआ वायरल