scriptGori Tohar Kamar Lachkauwa Song Teaser: लंदन की सड़कों पर निरहुआ संग आम्रपाली की क्या खूब दिखी केमिस्ट्री, वीडियो वायरल | Nirahua Amrapali bhojpuri Song Gori Tohar Kamar Lachkauwa Watch online | Patrika News

Gori Tohar Kamar Lachkauwa Song Teaser: लंदन की सड़कों पर निरहुआ संग आम्रपाली की क्या खूब दिखी केमिस्ट्री, वीडियो वायरल

Published: Sep 16, 2018 01:27:53 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

अगर आम्रपाली के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पवन सिंह स्टारर फिल्म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग में भी काफी व्यस्त हैं। इसकी शूटिंग राजस्थान की कई लोकेशन पर की जा रही है।

Nirahua And Amrapali

Nirahua And Amrapali

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा चुकी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की आगामी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ का गाना ‘गोरी तोहर कमर लचकउवा…’ का टीजर रिलीज किया गया है जो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इसमें दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। आम्रपाली की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। इन्हें यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है। उन्होंने बहुत कम समय में ही खूब ख्याति बटोरी है।

भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ के गाने गोरी ‘तोहर कमर लचकउवा…’ के टीजर में आम्रपाली और निरहुआ लंदन की सड़कों पर शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं। इसमें आम्रपाली ब्लैक कलर की वेस्टर्न स्टाइल ड्रेस में कमर हिला रही हैं। वहीं निरहुआ भी शानदार सूट में दिख रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को निरहुआ और इंदु सोनाली ने गाया है। बता दें कि लंदन में शूट किए गए इस गाने को फिल्माने में मेकर्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। क्योंकि जब इस गाने को फिल्माया जाना था तो उस वक्त लंदन का तापमान माइनस में था। इससे मूवी के क्रू को काफी मुश्किलें हुई।

यह भी पढ़े- सपना चौधरी ने रैंप पर लगाई आग, तस्वीरें आई सामने

यह भी पढ़े- मंटो’ के काम से बहुत प्रभावित हूं : रसिका दुग्गल

आम्रपाली का वर्क फ्रंट

अगर आम्रपाली के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पवन सिंह स्टारर फिल्म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग में भी काफी व्यस्त हैं। इसकी शूटिंग राजस्थान की कई लोकेशन पर की जा रही है। इस फिल्म में पवन सिंह और संभावना सेठ पर एक गाना भी फिल्माया गया है जिसमें संभावना काफी हॉट नजर आ रही हैं। इससे पहले पवन और आम्रपाली का गाना ‘राते दिया बुता के…’ यूट्यूब पर खूब वायरल हुआ था। इस गाने को फैंस ने काफी पसंद भी किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो