Gori Tohar Kamar Lachkauwa Song Teaser: लंदन की सड़कों पर निरहुआ संग आम्रपाली की क्या खूब दिखी केमिस्ट्री, वीडियो वायरल
Rahul Yadav
Publish: Sep, 16 2018 01:27:53 (IST)
Gori Tohar Kamar Lachkauwa Song Teaser: लंदन की सड़कों पर निरहुआ संग आम्रपाली की क्या खूब दिखी केमिस्ट्री, वीडियो वायरल

अगर आम्रपाली के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पवन सिंह स्टारर फिल्म 'शेर सिंह' की शूटिंग में भी काफी व्यस्त हैं। इसकी शूटिंग राजस्थान की कई लोकेशन पर की जा रही है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा चुकी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की आगामी फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का गाना 'गोरी तोहर कमर लचकउवा...' का टीजर रिलीज किया गया है जो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इसमें दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। आम्रपाली की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। इन्हें यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है। उन्होंने बहुत कम समय में ही खूब ख्याति बटोरी है।

यह भी पढ़े- इतने करोड़ मिलने पर भी बिग बॉस नहीं जाएंगी ऋचा

यह भी पढ़े- राधिका आप्टे ने प्रियंका के लिए कही ये बड़ी बात, जाने पूरी खबर

वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' के गाने गोरी 'तोहर कमर लचकउवा...' के टीजर में आम्रपाली और निरहुआ लंदन की सड़कों पर शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं। इसमें आम्रपाली ब्लैक कलर की वेस्टर्न स्टाइल ड्रेस में कमर हिला रही हैं। वहीं निरहुआ भी शानदार सूट में दिख रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को निरहुआ और इंदु सोनाली ने गाया है। बता दें कि लंदन में शूट किए गए इस गाने को फिल्माने में मेकर्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। क्योंकि जब इस गाने को फिल्माया जाना था तो उस वक्त लंदन का तापमान माइनस में था। इससे मूवी के क्रू को काफी मुश्किलें हुई।

यह भी पढ़े- सपना चौधरी ने रैंप पर लगाई आग, तस्वीरें आई सामने

यह भी पढ़े- मंटो' के काम से बहुत प्रभावित हूं : रसिका दुग्गल

आम्रपाली का वर्क फ्रंट

अगर आम्रपाली के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पवन सिंह स्टारर फिल्म 'शेर सिंह' की शूटिंग में भी काफी व्यस्त हैं। इसकी शूटिंग राजस्थान की कई लोकेशन पर की जा रही है। इस फिल्म में पवन सिंह और संभावना सेठ पर एक गाना भी फिल्माया गया है जिसमें संभावना काफी हॉट नजर आ रही हैं। इससे पहले पवन और आम्रपाली का गाना 'राते दिया बुता के...' यूट्यूब पर खूब वायरल हुआ था। इस गाने को फैंस ने काफी पसंद भी किया था।

यह भी पढ़े- औकात से बढ़कर कभी मत सोचना मेरे भाई : अमिताभ बच्चन

यह भी पढ़े- जानें 'शिवगामी' के जीवन से जुड़ी अनसुनी बातें, इतने करोड़ की हैं मालकिन