scriptइतने करोड़ मिलने पर भी बिग बॉस नहीं जाएंगी ऋचा | Richa Chadda Statement Will never Participate in Big Boss | Patrika News

इतने करोड़ मिलने पर भी बिग बॉस नहीं जाएंगी ऋचा

Published: Sep 15, 2018 04:37:21 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

अगर बात करें ऋचा के वर्क फ्रंट की तो हाल में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘लव सोनिया बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Richa Chadda

Richa Chadda

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘लव सोनिया’ बीते दिन रिलीज की गई है। यह फिल्म सभी को ऐसे सच से रूबरू करा रही है जिसके बारे में लोग अभी तक पूरी तरह से नहीं जानते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋचा पॉपुलर टीवी शो बिग बॉग में शिरकत नहीं करेंगी। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें इसके लिए 100 करोड़ रुपए का भी ऑफर दिए जाए तो भी वह इस शो में नहीं कभी नहीं जाएंगी।

यह भी पढ़े: Gali Gali Song: होली के रंगों से रंगी मस्त हुईं बड़की-छुटकी, झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

Richa Chadda

बिग बॉस के लिए स्टेमिना और साहस चाहिए

खबरों के मुताबिक, ऋचा ने बिग बॉस के बारे में बात करते हुए कहा कि वह बिग बॉस में कभी भी नहीं जाएंगी भले ही उसके लिए उन्हें कोई 100 करोड़ रुपए क्यों न दे। उन्होंने कहा कि बिग बॉस में जाने के लिए जिस प्रकार का स्टेमिना और साहस चाहिए होता है, जो उनमें नहीं है। बहरहाल, बिग बॉस के इस सीजन को भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे। गौरतलब है कि गोवा में हुए ग्रांड इवेंट के दौरान उन्होंने बिग बॉस के 12वें सीजन को लॉन्च किया है।
यह भी पढ़े: जानें ‘शिवगामी’ के जीवन से जुड़ी अनसुनी बातें, इतने करोड़ की हैं मालकिन

यह भी पढ़े: वरुण, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाना चाहते हैं ‘सुई धागा’

Richa Chadda

ऋचा का वर्क फ्रंट

अगर बात करें ऋचा के वर्क फ्रंट की तो हाल में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘लव सोनिया बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसमें ऋचा के अलावा मनोज बाजपेयी राजकुमार राव हैं। इसके डायरेक्टर तबरेज नूरानी हैं। इस फिल्म के अलावा ऋचा फिल्म ‘घूमकेतू’, ‘इश्केरिया’ और शकीला की बायोपिक में भी काम कर रही हैं। इस बायोपिक से ऋचा का लुक सामने आया था। इससे वह चर्चा में भी काफी बनी हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो