scriptMandir Wahi Banayenge Trailer: चिंटू और निधि झां की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, अयोध्या की है कहानी | Bhojpuri Movie Mandir Wahi Banayenge Trailer Watch online | Patrika News

Mandir Wahi Banayenge Trailer: चिंटू और निधि झां की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, अयोध्या की है कहानी

Published: Sep 16, 2018 02:33:23 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

इस फिल्म को मेकर्स दीपावली और छठ के आस-पास रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

chintu And nidhi Jha

chintu And nidhi Jha

भोजपुरी फिल्म ‘मंदिर वही बनाएंगे’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। इसमें चिंटू और निधि झा के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीं एक्शन भी किसी साउथ फिल्म से कम नहीं दिख रहा है। वैसे भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों देश भक्ति और धार्मिक फिल्मों की काफी डिमांड देखी जा रही है। ये फिल्म धार्मिक मुद्दे से जुड़ी हुई है और सबसे खास बात ये है कि इसकी शूटिंग अयोध्या के रियल लोकेशन पर की गई है।

यह भी पढ़े- सपना चौधरी ने रैंप पर लगाई आग, तस्वीरें आई सामने

चिंटू और निधि की जबरदस्त केमिस्ट्री

फिल्म ‘मंदिर वही बनाएंगे’ के ट्रेलर में चिंटू और निधि की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इसके साथ मूवी की कहानी मंदिर के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आती है। इसमें चिंटू और सुशील सिंह के बीच जंग दिखाया गया है। ट्रेलर में कहीं न कहीं अयोध्या में हुए दंगे की भी झलक देखने को मिल रही है जिसमें हजारों लोगों ने अपनी जान गवां दी थी। इस फिल्म के निर्माता महेश उपाध्याय और निर्देशक प्रवीण कुमार गुदुरी हैं। मंदिर वही बनाएंगे की सिनेमेटोग्राफी की महेश वेंकट ने की है।

फिल्म ‘मंदिर वही बनाएंगे’ में युवा सुपरस्टार प्रदीप पांडे (चिंटू) और निधि झा के अलावा सुशील सिंह, प्रकाश जैस, अनूप अरोरा, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी, महेश आचार्य, प्रेम दुबे, संजीव मिश्रा, श्वेता वर्मा, मधुरिमा तिवारी, तेज यादव, कृष्णा कुमार, संजय वर्मा, बबलू खान और रवि शंकर जायसवाल भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को मेकर्स दीपावली और छठ के आस-पास रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। इसकी अधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो