scriptLSD 2 का ट्रेलर जारी, जानें कब रिलीज होगी मूवी | LSD 2 Trailer released when the movie will release | Patrika News
बॉलीवुड

LSD 2 का ट्रेलर जारी, जानें कब रिलीज होगी मूवी

‘लव सेक्स और धोखा 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 14 साल बाद आ रहे एलएसडी के सीक्वल में इंटरनेट के दुनिया की प्रेम कहानी बताई गई है।

Apr 12, 2024 / 06:18 pm

Prateek Pandey

lsd_2_trailer
‘लव सेक्स और धोखा 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस बार मेकर्स इंटरनेट के जमाने के प्यार की एक अलग ही कहानी सुनाने आ रहे हैं। मूवी का गाना ‘गुलाबी अंखियां’ भी चर्चा में बना हुआ है। मूवी के दमदार पोस्टर और बोल्ड टीजर ने पहले से ही दर्शकों को बांध रखा है।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय के दीवाने हैं करण जौहर, सरे आम जाहिर कर दी दिल की बात, स्टोरी वायरल


‘एलएसडी 2’ के ट्रेलर में तीन कहानियां दिखाई दे रही हैं। इंटरनेट के मॉडर्न जमाने में प्यार और विश्वासघात के इर्द-गिर्द इस फिल्म की पूरी कहानी बनी हुई है। ट्रेलर में रिश्तों के बीच की मुश्किलों को दिखाया गया है। साथ ही आज की दुनिया में प्यार के तमाम पहलुओं को भी दिखाया गया है। मूवी में परितोष तिवारी, बोनिता राजपुरोहित और अभिनव सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही मौनी रॉय, अनु मलिक और उर्फी जावेद भी मूवी में दिखाई देने वाले हैं। आपको बता दें कि ‘LSD 2’ 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मूवी को एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है।
यह भी पढ़ें

Bollywood News In Hindi

मूवी का कंटेंट काफी हद तक एडल्ट है। टीजर रिलीज से पहले भी दिबाकर ने दर्शकों को चेतावनी देते हुए कहा था, ‘एलएसडी’ बनाना और सच ना दिखाना संभव नहीं है। इसलिए, ‘एलएसडी 2’ बनाते समय हमने उसी सच्चाई को दिखाया जिसे हम अपने चारों ओर देखते हैं। लेकिन आजकल सच पर यकीन करने की बजाय उसे नजरअंदाज करने का फैशन बढ़ गया है। इसलिए अगर आप उस फैशन में हैं तो मैं कह सकता हूं कि आपको ‘एलएसडी 2’ का टीजर या ट्रेलर नहीं देखना चाहिए।’

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / LSD 2 का ट्रेलर जारी, जानें कब रिलीज होगी मूवी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो