'प्रेम ग्रंथ' के 25 साल पूरे होने पर माधुरी दीक्षित ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

By: Shweta Dhobhal
| Published: 27 May 2021, 06:22 PM IST
'प्रेम ग्रंथ' के 25 साल पूरे होने पर माधुरी दीक्षित ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें
Madhuri Dixit And Rishi Kapoor Film Prem Granth Complete 25 Years

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की फिल्म 'प्रेम ग्रंथ' को पूरे 25 साल हो गए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने शूटिंग के दौरान ली गई कुछ अनदेखी तस्वीरों को शेयर किया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित बेशक कुछ समय से फिल्मों से दूर हों लेकिन वह अक्सर पुराने दिनों को याद करती हुईं नज़र आती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म 'प्रेम ग्रंथ' की शूटिंग के दौरान ली गई तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित संग दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर लीड रोल में नज़र आए थे। साथ ही फिल्म में शम्मी कपूर और अनुपम खेर भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दिए थे। माधुरी ने जो तस्वीर शेयर की है। उसे देखने के बाद एक बार फिर से पुरानी यादें ताज़ा हो गई हैं।

फिल्म 'प्रेम ग्रंथ' को हुए 25 साल पूरे

फिल्म 'प्रेम ग्रंथ' को पूरे 25 साल पूरे हो चुके हैं। एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की है। पहली तस्वीर में माधुरी दीक्षित संग ऋषि कपूर और शम्मी कपूर नज़र आ रहे हैं। फोटो को देखने पर लगता है कि जैसे कि फिल्म के किसी सीन की शूटिंग हो रही हो।

दूसरी तस्वीर में माधुरी फिल्म की चाइल्ड आर्टिस्ट सलोनी चोपड़ा संग क्यूट अंदाज में दिखाई दे रही हैं। तीसरी तस्वीर में माधुरी संग पूरी टीम नज़र आ रही है। जिसमें कोरियोग्राफर सरोज खान भी नज़र आ रही हैं। वहीं चौथी तस्वीर में माधुरी एक्टर रणधीर कपूर संग बैठ बातें करती हुईं नज़र आ रही हैं। सोशल मीडिया पर माधुरी द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें- Madhuri Dixit की फिल्म 'देवदास' के हुए 18 साल, एक्ट्रेस को आई सरोज खान की याद

माधुरी दीक्षित ने लिखा खास मैसेज

तस्वीरों को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने खूबसूरत सा मैसज भी लिखा है। माधुरी दीक्षित लिखती हैं कि 'एक आइकॉनिक फिल्म, जो अपने समय से काफी पहले विषय पर बनी थी।' साथ ही माधुरी दीक्षित ने हैशटैग में 25thOfPremGranth भी लिखा है। इस फिल्म की कहानी समाज में भेदभाव और रेप जैसे विषय पर आधारित थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा पसंद नहीं किया गया, लेकिन माधुरी दीक्षित और ऋषि कपूर की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। साथ ही फिल्म के गानें भी खूब हिट हुए।

यह भी पढ़ें- Sanjay Dutt स्टारर फिल्म 'खलनायक' के रीमेक को लेकर Madhuri Dixit अंजान, दिया हैरान कर देने वाला जवाब

माधुरी दीक्षित की प्रोफेशनल लाइफ

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित इन दिनों रियलिटी शो डांस दीवाने 3 को जज करती हुईं नज़र आ रही हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर माधुरी के डांस की खूबसूरत झलक देखने को मिलती है। शो पर माधुरी को गेस्ट संग खूब मस्ती करते हुए भी देखा जाता है। हाल ही में शो पर बतौर गेस्ट एक्ट्रेस नोरा फतेही आईं थीं। जहां उन्होंने माधुरी संग मिलकर खूब डांस किया था।

Rishi Kapoor