मलाइका अरोड़ा दोबारा खान परिवार की बनना चाहती हैं बहू, कॉफी विद करण में खुद किया कबूल

By: Soma Roy
| Published: 06 Jun 2020, 11:01 AM IST
मलाइका अरोड़ा दोबारा खान परिवार की बनना चाहती हैं बहू, कॉफी विद करण में खुद किया कबूल
Malaika Arora Video Viral

  • Malaika Arora Video Viral : लॉकडाउन में मलाइका अरोड़ा खान का पुरानी वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
  • मलाइका ने खान परिवार की तारीफ करते हुए कहा अरबाज की फैमिली ने उन पर कभी दबाव नहीं डाला

नई दिल्ली। बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में शुमार अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज भले ही साथ नहीं हैं, मगर दोनों का जादू आज भी सिर चढ़कर बोलता है। उनके के बीच पड़ी दरार के बाद मलाइका ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ नजदीकियां बढ़ा ली, लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के बाद मलाइका को दोबारा खान परिवार की याद आने लगी है। इतना ही नहीं वो तो दोबारा उस खानदान की बहू बनना चाहती हैं। इस बात को खुद मलाइका ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कबूला था। लॉकडाउन के दौरान उनका ये पुराना वीडियो एक बार फिर काफी वायरल हो रहा है।

बांहे फैलाकर किया था स्वागत
वायरल वीडियो में मलाइका अपने ससुराल में पहली बार एंट्री के बारे में जिक्र करती हुईं नजर आती हैं। वह कहती हैं कि जब वह पहली बार अरबाज के घर गई तो सब ने बहुत बांहे फैलाकर उनका वेलकम किया। मलाइका ने कहा, 'मैनें देखा सोहेल डेनिम शॉर्ट्स और सुनहरे बालों के साथ छत पर धूप सेंक रहे थे, मुझे लगा कि ये घर बिल्कुल मेरे जैसा है।'

सासू मां थी उनकी फैन
वीडियो में मलाइका अपनी एक्स सासू मां की भी तारीफ करती हुईं नजर आती हैं। मलाइका ने बताया कि वो मेरे काम की बहुत बड़ी फैन थीं। उन्होंने कभी मुझ पर दबाव नहीं डाला। इसी वजह से मैं अपने काम को अच्छी तरह से कर पाईं।

अगले जन्म में भी उसी घर की बहू बनने की ख्वाहिश
मलाइका के मुताबिक खान परिवार काफी मार्डन है। वहां सबका व्यवहार इतना अच्छा है कि वहां आने वाले हर शख्स को खुशी मिलती है। उनके साथ भी सब बहुत अच्छे से पेश आते हैं। इसलिए मेरी ख्वाहिश है कि अगर मैं दोबारा कभी जन्म लेती हूं तो फिर उसी घर में शादी (Daughter In Law) करना चाहूंगी।

Malaika Arora Malaika Arora Khan
Show More