scriptMalang Box Office Collection Day 2: आदित्य की फिल्म ‘मलंग’ ने दूसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई, कमाए 11 करोड़ | Malang Box Office Collection Day 2 | Patrika News

Malang Box Office Collection Day 2: आदित्य की फिल्म ‘मलंग’ ने दूसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई, कमाए 11 करोड़

Published: Feb 09, 2020 12:04:48 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

Malang Box Office Collection Day 2: आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapur), और दिशा पटानी (Disha Patani) स्टारर फिल्म ‘मलंग’ को रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं

Malang Movie Review

Malang Movie Review

नई दिल्ली: Malang Box Office Collection Day 2: आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapur), और दिशा पटानी (Disha Patani) स्टारर फिल्म ‘मलंग’ को रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं। फिल्म को लोगों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। फिल्म ने दो दिन में 11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।
ट्विटर पर फोटो शेयर कर जीशान अय्यूब ने दिया अपनी नागरिकता का असली सबूत

फिल्म रिलीज से पहले फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर( girish jauhar) ने कहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर 6 से 8 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ अच्छी शुरुआत करेगी। हुवा भी ऐसा ही । फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़ रुपये की कमाई की तो वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।
टाइगर श्रॉफ की ‘बाघी 3’ का ट्रेलर देख दिशा पाटनी का आया रिऐक्शन, कहा- मुझे गर्व है तुमपे

फिल्म ‘मलंग’ में दिशा पटानी (Disha Patani) के हॉट लुक और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की किलर बॉडी ने लोगों को फिल्म देखने पर मजबूर कर रही है।हालांकि फिल्म की कहानी में कुछ खास नहीं है। हमेशा की तरह मोहित सूरी (mohit suri) ने इस फिल्म में भी वहीं प्यार के लिए जंग करवाते नजर आए हैं। फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू (kunal khemu) भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। दोनों ही ने पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो